नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्म गहराइयां के टाइटल सॉन्ग के साथ एक स्टनिंग स्टिल पोस्ट शेयर की है।

अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर सॉन्ग के साथ अपनी कुछ स्टिल तस्वीरों को लगाया है। इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर शेयर कर रकुल प्रीत सिंह ने लिखा, खुद से और अपनों से प्यार होना हर सुबह को उठने लायक बना देता है।गहराइयां मोड। एक्ट्रेस की इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। साथ ही फैंस कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

आपको बता दें कि फिल्म गहराइयां में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, एक्टर सिद्धार्थ चतुर्वेदी और अनन्या पांडे नजर आने वाली हैं। रोमांस से भरपूर इस फिल्म की कहानी एक-दूसरे से प्यार करने के साथ अंदर ही अंदर खुद को गिल्ट करने के भाव पर आधारित है। ये फिल्म 11 फरवरी को ओटीटी प्लेट फॉर्म पर रिलीज होगी।

View this post on Instagram

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

रकुल ने रिलेशनशिप पर दिया रिएक्शन

अभिनेत्री ने हाल में आरजे सिद्धार्थ कानन को दिए इंटरव्यू में अपने रिश्ते को ऑफिशियल करने वाली पोस्ट के बारे में बात करते हुए कहा, कुछ ज्यादा ही बिंदास अनाउंस कर दिया लड़के ने बर्थडे पर, जिसके बाद हर कोई मुझे बधाई देने लगा, जिसके बाद में चौंक गई। रकुल प्रीत सिंह ने आगे कहा, मैंने सोच मेरे दोस्त मुझे किस बात की बधाई दे रहे हैं। मुझे समझ नहीं आया। हम कुछ वक्त से डेटिंग कर रहे हैं और ये इसे बारे में वो लोग और मेरा परिवार जानता था। लेकिन ये एक बेहतरीन दौर था।

रकुल प्रीत सिंह की आने वाली फिल्में

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो रकुल बैक टू बैक कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। अभिनेत्री ‘प्रोडक्शन 41’, ‘थैंक गॉ़ड’ के अलावा जंगली पिक्चर्स की फिल्म ‘डॉक्टर जी’ में अभिनेता आयुषमान खुराना के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो एक डॉक्टर की भूमिका में दिखाई देंगी। इसके अलावा वो जॉन अब्राहम की अटैक और अजय देवगन की ‘रन-वे 34’ में अहम भूमिका में नजर आएंगी। वही रकुल प्रीत सिंह ने फिल्म छतरीवाली की भी शूटिंग को पूरा कर लिया है। इस फिल्म में वो एक कंडोम टेस्टर की भूमिका ने नजर आने वाली हैं।

Edited By: Nitin Yadav