Move to Jagran APP

जैकी भगनानी के साथ रिश्ते पर आया रकुल प्रीत सिंह का बड़ा बयान, बताया कब करेंगी शादी

साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह अपनी शानदार एक्टिंग और जैकी भगनानी से शादियों की खबरों को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। अब उन्होंने अपनी और जैकी भगनानी की शादी को लेकर बड़ी बात कही है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Wed, 05 Jan 2022 10:08 AM (IST)Updated: Wed, 05 Jan 2022 10:08 AM (IST)
जैकी भगनानी के साथ रिश्ते पर आया रकुल प्रीत सिंह का बड़ा बयान, बताया कब करेंगी शादी
Rakul Preet Singh big statement on relationship with Jackky Bhagnani.

नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह अपनी शानदार एक्टिंग और जैकी भगनानी से शादियों की खबरों को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस अपने रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर खुलकर भी बात करती रहती हैं। अब उन्होंने अपनी और जैकी भगनानी की शादी की अकटलों को विराम देते हुए कहा है कि जब भी मुझे ये कदम उठाना होगा तब में इसके बारे में बात करूंगी।

loksabha election banner

अफवाहें मुझे परेशान नही कर सकतीं

अभिनेत्री ने नेटवर्क 18 से बातचीत के दौरान शादी की अटकलों के बारे में पूछने पर रकुल प्रीत सिंह ने कहा, शादी की अफवाहें हो या नॉनसेंस बातें हो, जिनका कोई मतलब नहीं है। वो विशेष रूप से मुझे बिल्कुल परेशान नहीं कर सकती। मैंने अपने काम में गलतियों से सीखा है काम करना जारी रखा है। मैं अपने जीवनी काफी पारदर्शीता रखती हूं और जब भी मुझे वो कदम उठाना होगा, तो मैं इसके बारे में बात जरूर करूंगी जैसा की पहले मैंने किया था।

काम पर है फोकस

रकुल प्रीत सिंह ने आगे कहा, मुझे केवल यही लगता है कि लोगों को अटकलें नहीं लगानी चाहिए और सच्चाई के सामने आने का इंतजार करना चाहिए। लेकिन अभी मेरा फोकस अपने काम पर है।

खास अंदाज में विश किया बर्थडे

हाल ही में उन्होंने अपने अपने ब्बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी को बर्थडे की शुभकामनाएं देते हुए एक प्यार भरा पोस्ट साझा किया था। उन्होंने लिखा, ‘हैप्पी बर्थ सनशाइन आप हमेश मुस्कुराते रहें और अपनी मुस्कान बिखेरते रहें। आप जानते हैं कि मैं आप सभी की कामनाओं के लिए प्रार्थाना करती हूं जो आप चाहते हैं।’

आपको बता दें कि रकुल प्रीत सिंह ने पिछले साल अपने जन्मदिन के मौके पर एक तस्वीर और नोट शेयर कर अपने रिशते को जैकी भगनानी के साथ कंफर्म किया था। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, 'धन्यवाद मेरा आप इस साल मेरा सबसे बड़ा उपहार रहे हैं। मेरी जिंदगी में रंग जोड़ने के लिए धन्यवाद, मुझे बिना रूके हंसाने के लिए धन्यवाद। आपका होने के लिए धन्यवाद, यहां जैकी भगनानी के साथ और अधिक यादें बनानी हैं।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.