Move to Jagran APP

सलमान खान को राखी बांधना चाहती हैं राखी सावंत, बताई ये दिल को छू लेने वाली वजह

हाल ही में पपराजी के साथ बातचीत के दौरान ने ये पूछने पर कि वो इस रक्षाबंधन क्या कर रही हैं अपने दिल की बात शेयर की। राखी ने कहा कि वो सलमान खान को राखी बांधना पसंद करेंगी क्योंकि उन्होंने उनकी मां को एक नया जीवन दिया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 22 Aug 2021 11:23 AM (IST)Updated: Sun, 22 Aug 2021 11:23 AM (IST)
सलमान खान को राखी बांधना चाहती हैं राखी सावंत, बताई ये दिल को छू लेने वाली वजह
Image Source: Rakhi Sawant Social Media page

नई दिल्ली, जेएनएन। राखी सावंत एक भारतीय टेलीविज़न/बॉलीवुड एंटरटेनर हैं, जो हमें चौंकाने का कोई मौका नहीं छोड़तीं। लेकिन राखी हर बार जब भी वह कुछ करती हैं तो हमारे चेहरे पर मुस्कान छोड़ जाती हैं। इस बार राखी ने रक्षाबंधन के लिए कुछ स्पेशल प्लान किया हुआ है। इस बार वो सुपरस्टार सलमान खान को राखी बांधना चाहतीं हैं।

loksabha election banner

हाल ही में पपराजी के साथ बातचीत के दौरान ने ये पूछने पर कि वो इस रक्षाबंधन क्या कर रही हैं अपने दिल की बात शेयर की। राखी ने कहा कि वो सलमान खान को राखी बांधना पसंद करेंगी क्योंकि उन्होंने उनकी मां को एक नया जीवन दिया। उन्होंने कहा, "मैं सलमान भाई को राखी बांधना चाहती हूं क्योंकि उन्होंने मेरी मां को एक नया जीवन दिया है। काश कोई सलमान की फोटो के साथ कस्टमाइज्ड राखी बना पाता।"

राखी ने आगे कहा, 'मैं विकास गुप्ता को राखी बांधूंगी, उन्होंने मेरे लिए बहुत कुछ किया है, और मैं इसे अपने भाई राकेश और संजय दादा को बांधूंगी।' बता दें कि हाल ही में राखी ने स्पाइडरमैन कॉस्ट्यूम पहने बिग बॉस ओटीटी हाउस का दौरा किया और वहां मौजूद मीडिया के लिए एक शो रखा और बिग बॉस से जवाब मांगा कि उन्हें शो में क्यों नहीं बुलाया गया। जबकि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल इस दौरान दिखाई दिए।

पिंकविला से बातचीत में राखी सावंत ने कहा, 'हर कोई हंस रहा था, हर कोई हैरान था कि ये इंटरनेशनल स्पाइडरमैन यहां कैसे आ गया? सभी बहुत तनाव में थे लेकिन जब उन्होंने मुझे देखा तो उनके चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान थी। मुझे उम्मीद नहीं थी कि उन्हें मेरा लुक इतना पसंद आएगा।" 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.