Move to Jagran APP

''कटरीना कैफ फ्लॉप फिल्मों की हीरोइन हैं, उनसे क्या डरना!''

राखी सावंत को लगता है कि 'फितूर' और 'फैंटम' के फ्लॉप होने के बाद कटरीना में पहले वाली बात नहीं रही।

By Manoj KumarEdited By: Published: Wed, 31 Aug 2016 04:58 PM (IST)Updated: Thu, 01 Sep 2016 08:26 AM (IST)
''कटरीना कैफ फ्लॉप फिल्मों की हीरोइन हैं, उनसे क्या डरना!''

मुंबई। कटरीना कैफ होंगी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस, मगर राखी सावंत की नजर में वो दो फ्लॉप फिल्मों की हीरोइन से ज्यादा कुछ नहीं। इसीलिए 'बार-बार देखो' से टकराने में राखी को बिल्कुल डर नहीं लगता।

loksabha election banner

राखी की फिल्म 'एक कहानी जूली की' कटरीना की फिल्म 'बार-बार देखो' के साथ रिलीज हो रही है। राखी को लगता है कि 'फितूर' और 'फैंटम' के फ्लॉप होने के बाद कटरीना में पहले वाली बात नहीं रही, और वो आसानी से उन्हें चैलेंज कर सकती हैं। इसलिए इस टक्कर के बारे में पूछने पर राखी ने कहा- ''9 सितंबर को मेरी फिल्म ‘एक कहानी जूली की’ के साथ ही कटरीना कैफ की फिल्म ‘बार बार देखो’ रिलीज होने वाली है, तो मैं भी कटरीना को जबदस्त टक्कर देना चाहती हूं। यही मेरा इरादा है। कैट तो दो फ्लॉप फिल्मों की हीरोइन हैं, तो फिर उनसे क्या डरना।" दरअसल, राखी का यही बड़बोलापन उनकी यूएसपी है, जो उन्हें खबरों में रखता है।

इसे भी पढ़ें: शाह रूख खान की इस फिल्म के लिए करना होगा ढाई साल इंतजार

‘एक कहानी जूली की’ शीना बोरा मर्डर केस पर आधारित फिल्म है, जिसमें राखी सावंत ने इंद्राणी मुखर्जी से प्रेरित किरदार निभाया है। राखी का दावा है, कि तमाम बड़े एकटर्स उनकी फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं। राखी ने कहा- ‘‘शाहरुख खान, कपिल शर्मा, गोविंदा, टीवी कलाकार, क्रिकेटर, यह सभी सोशल मीडिया पर मुझे व मेरी फिल्म को सपोर्ट कर रहे हैं। यह सभी कलाकार इस बात को लेकर खुश हैं कि मैं पहली बार ‘आइटम गर्ल’ से उपर उठकर किसी फिल्म में हीरोइन बनकर आ रही हूं।''

इसे भी पढ़ें: चिकनी चमेली है सुपर से ऊपर, जानिए किसकी है पहली पसंद

राखी आगे कहती हैं- ''कभी कभी मुझे लगता है कि मेरा बहुत बड़ा सपना पूरा हुआ है। तो कभी-कभी लगता है कि मैं तो हीरोइन बनने के काबिल ही नहीं हूं, लेकिन इन दिनों बॉलीवुड में इतनी आड़ी-टेढ़ी हीरोइनें आ रही हैं कि मुझे भी लगा कि अब मुझे भी ‘आइटम गर्ल’ की बजाय हीरोइन बनना चाहिए। ऐसे में जैसे ही मुझे अवध शर्मा ने फिल्म ‘एक कहानी जूली की’ में हीरोइन बनने का ऑफर दिया, मैंने तुरंत लपक लिया।’’

वैसे राखी की इस चेतावनी के बाद हमारी सिंपेथी कटरीना कैफ के साथ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.