Move to Jagran APP

Rakhi Sawant ने अस्पताल से शेयर किया कैंसर से जूझ रहीं मां का वीडियो, देख कर हो जाएंगे भावुक

राखी सावंत की मां जया सावंत कैंसर से जंग लड़ रही हैं। मां के कैंसर ग्रस्त होने की बात सोशल मीडिया पर शेयर की थी। राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मां की फोटो शेयर कर फैंस से उनके लिए दुआ मांगने के लिए कहा था।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 09 Mar 2021 10:46 AM (IST)Updated: Tue, 09 Mar 2021 10:46 AM (IST)
Rakhi Sawant ने अस्पताल से शेयर किया कैंसर से जूझ रहीं मां का वीडियो, देख कर हो जाएंगे भावुक
Photo Credit - Rakhi Sawant Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस' फेम और बॉलीवुड की आइटन गर्ल राखी सावंत इन दिनों काफी मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। राखी की मां जया सावंत कैंसर से जंग लड़ रही हैं। मां के कैंसर ग्रस्त होने की बात सोशल मीडिया पर शेयर की थी। राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मां की फोटो शेयर कर फैंस से उनके लिए दुआ मांगने के लिए कहा था। राखी इन मुश्किल वक्त में अपनी मां के साथ पूरी मजबूती से खड़ी हैं। वह अपनी मां की सेवा में लगी हुईं हैं। वहीं अब राखी ने अस्पताल से अपनी मां का एक वीडियो शेयर किया है जो कि बेहद भावुक कर देने वाला वीडियो है। इसमें एक्ट्रेस बता रही हैं कि किस तरह हॉस्पिटल में  नर्सेस उनकी मां का ख्याल रख रही हैं। राखी इस वीडियो में सभी सिस्टर्स को धन्यवाद करती भी नजर आ रही हैं।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी की मां जया  बेड पर लेटी हुई हैं और अस्पताल की चार नर्सेस उनके पास खड़ी नजर आ रही हैं। ये चारों नर्सेस राखी की मां से बात कर रही हैं, और इस बात का भरोसा दिला रही हैं कि वो जल्द ही कैंसर को मात दे देंगी। एक नर्स रखी की मां का हाथ पकड़े नजर आ रही हैं। वहीं उनकी मां भी नर्स की बातें सुनकर काफी संतुष्ट दिख रही हैं। वहीं राखी इस पूरे दृश्य को कैमरे में कैद करती दिखाई दे रही हैं।   

इस वीडियो को शेयर करते हुए राखी सावंत ने कैप्शन में लिखा- 'सभी सिस्टर्स मेरी मां का ख्याल रख रही हैं।' एक्ट्रेस के इस वीडियो को फैंस काफी पंसद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर सभी उनकी मां के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं। बता दें कि 'बिग बॉस' के दौरान ही राखी ने ये कहा था कि वो यहां से जीती हुई रकम को अपने मां के इलाज में खर्च करेंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.