Move to Jagran APP

Holi Exclusive: होली पर भांग पी कर 25 समोसे खा गईं राखी सावंत

राखी कहती हैं कि बचपन में चॉल में उन्हें लोग गुब्बारे मारते थे। कपड़े ख़राब हो जाते थे। वो भी बदला लेती और बदले में गर्भ निरोधक में पानी डाल कर गुब्बारे मारती थीं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sat, 11 Mar 2017 08:55 PM (IST)Updated: Mon, 13 Mar 2017 11:05 AM (IST)
Holi Exclusive: होली पर भांग पी कर  25 समोसे खा गईं राखी सावंत
Holi Exclusive: होली पर भांग पी कर 25 समोसे खा गईं राखी सावंत

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। ड्रामा क्वीन राखी सावंत राखी सावंत को बचपन से होली का शौक रहा है और होली पर भांग खाने का उन पर एक बार ऐसा असर हुआ कि वो 25 समोसे भी खा गईं।

loksabha election banner

राखी सावंत ने यह बात जागरण डॉट कॉम से खास बातचीत में कही। राखी अपने पुराने दिनों की होली की बात याद करते हुए कहती हैं ''बड़े होकर फिल्म इंडस्ट्री में ही यादगार होली खेली है। कॉलेज जाने के लिए पैसे नहीं थे। इसलिए कॉलेज की कोई होली याद नहीं है।" राखी ने बताया कि इस बार वो भांग खाकर होली मनाएंगी। इस बार भी भांग का ऑर्डर दिया हुआ है। भांग खाते ही जय जय शिव शंकर करने लगती हूं। भोलेनाथ चढ़ जाते हैं। दिलो दिमाग पर। भांग खाने के बाद पता नहीं चलता कि करते क्या है। राखी के अनुसार एक बार भांग खाकर वो लगभग 25 समोसे खा गई थीं। पूरा दिन खाते रहती थीं। बाद में डर लगा कि वजन बढ़ जाएगा तो बाद की होली में हमलोग सलाद खाकर दिन निकालते थे लेकिन भांग पीने के बाद पता नहीं क्या हो जाता है , समझ में नहीं आता। हँसते रहते है। जहां जहां होली खेलते है वहां चले जाते है।' राखी कहती हैं कि बचपन में चॉल में उन्हें लोग गुब्बारे मारते थे। कपड़े ख़राब हो जाते थे। वो भी बदला लेती और बदले में गर्भ निरोधक में पानी डाल कर गुब्बारे मारती थीं।

Happy Holi : नर्गिस की धाक, राजकपूर की भांग, ऐसी थी बॉलीवुड की होली 

राखी सावंत हाल ही में हिंदी फिल्म 'कुटुंब' का म्यूजिक लांच करने पहुंची थीं। वो यहां गेस्ट बन कर आई थीं उन्होंने फिल्म में काम नहीं किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.