Move to Jagran APP

Rakhi Sawant से बातों-बातों में हो गई ये बड़ी गलती, बता दिया ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के विनर का नाम

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो कुछ न कुछ ऐसा कह जाती हैं या कर जाती हैं जो सुर्खियों में आ जाता है। फिर चाहें वो उनकी अतरंगी हरकतें हों या बेबाक बातें। हाल राखी को जिम के बाहर स्पॉट किया गया।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 24 Jun 2021 09:11 AM (IST)Updated: Thu, 24 Jun 2021 09:15 AM (IST)
Rakhi Sawant से बातों-बातों में हो गई ये बड़ी गलती, बता दिया ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के विनर का नाम
Photo Credit - Rakhi sawant - Rahul Vaidya - Arjun Bijlani

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो कुछ न कुछ ऐसा कह जाती हैं या कर जाती हैं जो सुर्खियों में आ जाता है। फिर चाहें वो उनकी अतरंगी हरकतें हों या बेबाक बातें। हाल राखी को जिम के बाहर स्पॉट किया गया और जब पैपराज़ी ने उनसे बातचीत करना शुरू की तो एक्ट्रेस ने बातों-बातों में यही बता दिया कि ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ का विनर कौन है। जिसकी जानकारी अभी तक बिल्कुल सीक्रेट रखी गई थी, एक्ट्रेस ने उस नाम का खुलासा कर दिया।

prime article banner

स्पॉटब्वॉय की वीडियो के मुताबिक राखी को हाल ही में जब जिम के बाहर स्पॉट किया तो उनसे फोटोग्राफर ने कहा, ‘खतरों के खिलाड़ी’ की टीम वापस आ गई है। जिसपर राखी कहती हैं, ‘सब लोग आ गए? सबका स्वागत है...राहुल वैद्य वेलकम... श्वेता तिवारी...अर्जुन बिजलानी’। आगे रखी कहती हैं ‘अर्जुन बिजलानी तो जीत गए ना... हां वो जीत गया है’। अब राखी की जानकारी कितनी सही है और कितनी गलत ये तो शो टेलीकास्ट होने के बाद ही पता चलेगा।

वैसे खतरों के खिलड़ी के टॉप 3 कंटेस्टेंट के नाम सामने आ चुके हैं और उन नामों में अर्जुन बिजलानी का नाम नहीं है ऐसे में रखी के अनाउंसमेंट में कितनी सच्चाई ये तो वक्त ही बताएगा। क्योंकि टेली चक्कर की खबर के मुताबिक राहुल वैद्य, विशाल आदित्य सिंह और वरुण सूद ने टॉप 3 में अपनी जगह बनाई है, अब देखना होगा कि इन तीन में से कौन बाज़ी मारेगा और विजेता बनेगा। इनके साथ दिव्यांका त्रिपाठी और अर्जुन बिजलानी भी सेमी फाइनल्स तक पहुंचे थे, लेकिन आखिर में दोनों एलिमिनेट हो गए और टॉप 3 में जाने से चूक गए। आपको बता दें खतरों के खिलाड़ी का प्रसारण जूलाई में किया जाएगा, हालांकि डेट अभी अनाउंस नहीं की गई है। लेकिन शो के प्रोमो लगातार सामने आ रहे हैं जिसमें कंटेस्टेंट खतरनाक स्टंट करते दिख रहे हैं। बताते चलें कि खतरों के खिलाड़ी की पूरी टीम केपटाउन से घर वापस आ चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.