Move to Jagran APP

Malaika Arora की चाल का राखी सावंत ने सरेआम उड़ाया मजाक, बोली- अब मैं ऐसे ही चलूंगी

Rakhi Sawant mimics Malaika Arora walking राखी सावंत (Rakhi Sawant) का अब नया वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमे एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की नकल करती दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो पर यूजर्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Wed, 29 Mar 2023 11:54 AM (IST)Updated: Wed, 29 Mar 2023 11:54 AM (IST)
Malaika Arora की चाल का राखी सावंत ने सरेआम उड़ाया मजाक, बोली- अब मैं ऐसे ही चलूंगी
Rakhi Sawant Video, Rakhi Sawant News, Rakhi Sawant Namaz, Rakhi Sawant Mother, Rakhi Sawant Mom, Adil Khan durrani

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Rakhi Sawant mimics Malaika Arora walking: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर किसी ने किसी वजह से मीडिया  में छाई रहती हैं। हाल ही में रमजान की इफ्तार पार्टी में नजर आई थीं। वहीं अब उनका एक नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में राखी जानी-मानी अदाकारा मलाइका अरोड़ा की चाल का मजाक उड़ाती नजर आ रही है।

loksabha election banner

राखी ने की मलाइका की नकल

आपको याद होगा बीते साल मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो सामने आया था, जिसमे वह अपने चलने के स्टाइल को लेकर काफी ट्रोल हुई थी। इतना ही नहीं आमजन के अलावा उनकी खास दोस्तों गीता कपूर और टेरेंस लुईस ने भी मलाइका की वॉक और फोटोग्राफी पोज का मज़ाक उड़ाया था।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं राखी सावंत ने भी कुछ ऐसा ही किया। विरल भयानी ने राखी का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया है जिसमें वह पैपराजी   को कहती है- भैया हमें मलाइका की वॉक बड़ी अच्छी लगती है। हम दीवाने हैं मलाइका के वॉक के। आज के बाद हम ऐसे ही चलेंगे। इसके बाद पैपराजी भी उन्हें मलाइका मैम कहकर बुलाते हैं और राखी भी एक्ट्रेस की तरह रिएक्ट करती हैं। 

मस्त कॉपी किया- यूजर्स

अब ये वीडियो देखने के बाद सभी अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं। हर कोई उनकी टांग खिंचाई कर रहा है। एक यूजर ने लिखा- सच में ये अलग नौटंकी है बाबा। एक ने कहा- मस्त कॉपी किया रे। एक ने कहा- कुछ भी कहो, नकल तो एकदम बढ़िया की इसने।

राखी ने  बिश्नोई समाज से मांगी थी माफी

इससे पहले राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया है, जिसमे उन्होंने पैपराजी से बात करते हुए बिश्नोई समाज से कान पकड़कर माफी मांगी थी। राखी सावंत ने कहा था- 'सलमान खान एक नेक इंसान है। गरीबों के दाता है और लेजेंड है। उनके लिए दुआ करो। वो लोगों के लिए इतना करते हैं. मैं चाहती हूं कि सलमान भाई के दुश्मनों की आंखे फूट जाए। मैं बिश्नोई समाज से कान पकड़कर माफी मांगती हूं। सलमान खान को छोड़ दो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.