नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना महामारी की दूसरी लहर ने भारत में तबाही मचा रखी है। हर रोज इस वायरस से संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है तो वहीं मौत का आंकड़ा भी थमने का नाम नहीं ले रहा है। कोरोना वायरस की महामारी ने देश की स्वास्थ्य व्यवस्था की भी पोल खोलकर रख दी है। इसके लिए देश की जनता केंद्र और राज्य सरकारें को जिम्मेदार ठहरा रही है।

इस बीच बॉलीवुड अभिनेत्री और बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट राखी सावंत ने कोरोना वायरस से हो रही लोगों की मौत के लिए देश के मंत्रियों पर गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने देश में हो रही हर इंसान की मौत के लिए मंत्रियों को जिम्मेदार ठहराया है और कहा है कि लोग इन्हें माफ नहीं करेंगे। राखी सावंत ने देश में हो रही कोरोना वैक्सीन और ऑक्सीजन की कमी को लेकर भी चिंता जाहिर की है।

यह सभी बातें राखी सावंत ने सोमवार को मीडिया से बात करते हुए कही हैं। फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर राखी सावंत का एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में वह देश के मंत्रियों पर गुस्सा करती हुई दिखाई दे रही है। राखी सावंत वीडियो में कहती हैं, 'जो बच्चों की माएं और उनके पिता का साया से निकल गया है, वह लोग आपको माफ करेंगे?'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राखी सावंत ने वीडियो में कहा, 'यह मेरा मैसेज सारे मंत्रियों को है, जो देश की जनता इस तरह की मौत में मरी है, जिनका हम अंतिम संस्कार भी नहीं कर सकते, क्या वह लोग तुम्हें माफ कर पाएंगे? क्या ईश्वर आपको माफ करेंगे? आपको क्या लगता है कि आप सात पुश्तों के लिए सारे पैसे भरकर रखे हैं? क्या आपको लगता है कि अपने बच्चों को वह कमाई खिला पाएंगे? हमारे देश की गरीब जनता को ऑक्सीजन और वैक्सीन नहीं मिल रही है'।

सोशल मीडिया पर राखी सावंत का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस उनके इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। आपको बता दें कि राखी सावंत अक्सर कई मुद्दों पर बोलती रहती है। बीते साल वह छोटे पर्दे के रियलिटी शो बिग बॉस 14 में अपने खेल और रणनीति की वजह से काफी चर्चा में थीं।  

Edited By: Anand Kashyap