Move to Jagran APP

मुंबई की सड़कों पर 'मस्तानी' बन पति रितेश को खोजने निकलीं राखी सांवत, लोग बोले- गोल्डन फंगस

ड्रामा क्वींन राखी सावंत को पता है कि खबरों में कैसे रहा जाता है। राखी लोगों का ध्यान आकर्षित करने में माहिर हैं इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। राखी एक खास गेटअप में मुंबई की सड़कों पर भटकती नजर आईं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sat, 29 May 2021 08:04 AM (IST)Updated: Sat, 29 May 2021 08:04 AM (IST)
मुंबई की सड़कों पर 'मस्तानी' बन पति रितेश को खोजने निकलीं राखी सांवत, लोग बोले- गोल्डन फंगस
Image Source: Varinder Chawla Instagram Official Account

नई दिल्ली, जेएनएन। ड्रामा क्वींन राखी सावंत को पता है कि खबरों में कैसे रहा जाता है। राखी लोगों का ध्यान आकर्षित करने में माहिर हैं इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। राखी एक खास गेटअप में मुंबई की सड़कों पर भटकती नजर आईं। राखी ऐसा इसलिए कर रही थी कि उन्हें पति रितेश से मिलना था, राखी सालों से रितेश में नहीं मिली हैं। राखी इस वीडियो पर लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

prime article banner

मस्तानी लुक में राखी का वीडियो

सड़को पर भटक रही राखी ने फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' की मस्तानी का लुक अपना रखा था। वो कहती भी हैं कि उन्हें बाजीराव की तलाश है। उन्हें एक मौका मिला था रितेश से मिलने का लेकिन वो भी नहीं हो सका। वीडियो में राखी ने कहा कि 'ना वैक्सीन मिल रही है, ना कपड़ों की दुकान खुल रही है। इसलिए मैं भटक रही हूं। ना मुंबई खुल रहा है, ना लॉकडाउन हट रहा है, मैं बहुत परेशान हूं। इसलिए आज मैं बहुत दुखी हूं।

पति रितेश के बारे में कही ये बात

आगे राखी ने कहा कि ‘ना मैं “खतरों के खिलाड़ी” में जा पाई। ना मेरे शादीशुदा होते हुए मेरा पति मुझे मिल रहा है। एक शो मिला था मुझे ‘नच बलिए’ वो भी बंद हो रहा है। एक चांस था मुझे मेरे हसबैंड से मिलने का “नच बलिए” में वो भी खत्म हो गया, अब मेरे हसबैंड से मैं कभी नहीं मिल पाऊंगी। वो तो बर्फ में बैठकर पता नहीं कौन सा गोला खा रहा है। आप मुझे मीरा बोलो या मुझे मस्तानी बोलो मैं अपने बाजीराव को ढूंढ रही हूं।‘ 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

लोग बोले गोल्डन फंगस

राखी का वीडियो हो लोग ट्रोल ना करें ऐसा कैसे हो सकता है। राखी के लिए किसी ने लिखा कोरोना से भी ज्यादा खतरनाक तो वहीं एक फैन ने राखी को गोल्डन फंगस तक बोल दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.