Move to Jagran APP

Rakhi sawant ने बाबा रामदेव से की कोरोना वायरस की तुलना, ‘कभी आता है फिर छुप जाता है’

राखी सावंत इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार है जो अपने बिंदासपन और बड़बोलपन के लिए जानी जाती हैं। राखी खुलकर जीती हैं और खुलकर बोलती हैं फिर चाहें उस पर विवाद यो या उनकी तारीफ वो इस बात की ज्यादा परवाह नहीं करतीं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 09 Jun 2021 03:05 PM (IST)Updated: Wed, 09 Jun 2021 04:18 PM (IST)
Rakhi sawant ने बाबा रामदेव से की कोरोना वायरस की तुलना, ‘कभी आता है फिर छुप जाता है’
Photo credit - Rakhi Sawant insta Account Photov

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म अभिनेत्री राखी सावंत इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार हैं जो अपने बिंदास अंदाज़ और बड़बोलपन के लिए जानी जाती हैं। राखी खुलकर जीती हैं और खुलकर बोलती हैं फिर चाहें उस पर विवाद यो या उनकी तारीफ वो इस बात की ज्यादा परवाह नहीं करतीं। हाल ही में राखी सावंत ने कोरोना वायरस की तुलना योग गुरू बाबा रामदेव से कर डाली। एक्ट्रेस ने कहा, ये कोरोनावायरस भी बिल्कुल रामदेव की तरह कभी आता है फिर छुप जाता है। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है।

prime article banner

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में राखी अपनी कार के पास खड़ी नज़र आ रही हैं। इस दौरान वो फोटोग्राफर्स से बात करते हुए कहती हैं ‘माय गॉड ये कोरोना है ना...कोरोना मतलब बिलकुल बाबा रामदेव जी की तरह है। कभी आता है..कभी छुप जाता है.. कभी बाहर निकल जाता है’। एक्ट्रेस के इस वीडियो को फेमस फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसपर लोग फनी कमेंट कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कोविड के बढ़ते प्रकोप के दौरान पूरी सावधानी बरत रही थीं और लोगोंं को सावधानी बरतने के लिए लगातार जागरुक कर रही थीं। बीते दो महीनों में राखी के ढेर सारे वीडियोज़ आए थे जिसमें वो लोगों को दो मास्क लगाने की सलाह दे रही थीं, हाथ सेनेटाइज़ करने के लिए कह रही थीं और उचित दूरी बनाकर रखने की अपील कर रही थीं। वर्क फ्रंट की बात करें तो राखी हाल ही में बिग बॉस 14 में नज़र आई थीं जहां उन्होंने बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री की और वो टॉप 5 तक पहुंचीं। हालांकि एक्ट्रेस 14 लाख रुपए लेकर खुद शो से बाहर हो गईं। वहीं एक्ट्रेस  जल्द ही इंडियन आइडल 12 में भी नज़र आएंगी। अभी तक की जानकारी के मुताबकि एक्ट्रेस शो के एक एपिसोड में नज़र आएंगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.