नई दिल्ली, जेएनएन। Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव के फैंस अब राहत की सांस ले सकते हैं क्योंकि उनके प्यारे कॉमेडियन की हालत में अब सुधार आ रहा है।  राजू के भतीजे कुशल ने कहा है कि कॉमेडियन 'धीरे-धीरे बेहतर हो रहे हैं।' हालौो ही में सोशल मीडिया पर राजू श्रीवास्तव के निधन की अफवाह तेजी से वायरल होने लगी। फैंस ये सुनकर परेशान हो गए कि राजू अब हमारे बीच नहीं रहे।

ई-टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार राजू के भतीजे कुशल ने कहा है कि 'उनकी हालत अब पहले से बेहतर है।' साथ ही ये भी कहा कि, 'मैं लोगों से किसी भी अफवाह पर विश्वास न करने अपील करता हूं। राजू जी की हालत धीरे-धीरे और बेहतर हो रही है। डॉक्टर भी कह रहे हैं कि वह सकारात्मक प्रतिक्रिया दिखा रहे हैं। उनमें निगेटिव रिजल्ट के कोई साइन नहीं हैं, उनकी रिपोर्ट्स ठीक आ रही हैं।

कुशल ने आगे कहा कि उनके चाचा एक फाइटर हैं, वो जरूर ठीक हो जाएंगे। राजू जी ने अपने हाथ और उंगलियां हिलाई जो डॉक्टरों ने हमें सूचित की हैं। मैं आपसे यही कहूंगा कि उनके जल्द स्वस्थ होने प्रार्थना करें। डक्टर पूरी कोशिश कर रहे हैं उन्हें जल्द ठीक करने की। हाल ही में कॉमेडियन सुनील पाल ने भी राजू श्रीवास्तव के हेल्थ की जानकारी शेयर की थी।

कुछ दिनों पहले ही जिम के दौरान राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। इस पर उनके भतीजे ने कहा कि ये सिर्फ अफवाह है जिनसे कहा जा रहा है कि वो जिस दिन हार्ट अटैक आया राजू श्रीवास्तव ने उस दिन ज्यादा ही एक्सरसाइज कर ली थी। जबकि वो तो हमेशा से ही ट्रेडमिल पर दौड़ते थे। उन्होंने कभी भी ज्यादा वेट नहीं उठाया। तो प्लीज उन्हें लेकर कोई निगेटिव खबर या अफवाह ना फैलाएं। 

Edited By: Ruchi Vajpayee