Move to Jagran APP

Raju Srivastava के लिए दोस्त एहसान कुरैशी ने पढ़ी हनुमान चालीसा, बोले- 'कोई चमत्कार ही उन्हें बचा सकता है'

Raju Srivastava Health Update अहसान कुरैशी ने कहा मैं उनसे आखिरी बार ओशिवारा पुलिस स्टेशन के सामने वाले ऑफिस में मिला था। मैरीगोल्ड बिल्डिंग में उनका एक ऑफिस है। वह जब भी लखनऊ आते थे तो दोस्तों के साथ कॉफी पीते थे।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 19 Aug 2022 01:25 PM (IST)Updated: Fri, 19 Aug 2022 01:25 PM (IST)
Raju Srivastava के लिए दोस्त एहसान कुरैशी ने पढ़ी हनुमान चालीसा, बोले- 'कोई चमत्कार ही उन्हें बचा सकता है'
comedian Ahsaan Qureshi chant Hanuman Chalisa for Raju Srivastava

नई दिल्ली, जेएनएन। देश के सबसे पॉपुलर कॉमेडियन में से एक राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक बनी हुई है। फैंस, दोस्त और परिवार वाले लगातार उनके स्वस्थ होने की कामना रहे हैं। राजू श्रीवास्तव की पत्नी ने लोगों से दुआ करने की अपील की है। इस बीच राजू के दोस्त और कॉमेडियन अहसान कुरैशी ने एक बड़ा स्वास्थ्य अपडेट साझा किया है। दिल का दौरा पड़ने के बाद दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में भर्ती राजू फिलहाल वेंटिलेटर पर है और डॉक्टर उन्हें बचाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

loksabha election banner

पिंकविला से बात करते हुए कॉमेडियन एहसान कुरैशी ने कहा कि अब राजू श्रीवास्तव को कोई चमत्कार ही बचा सकता है। उन्होंने कहा, 'डॉक्टरों ने चिंता जाहिर की है। उन्होंने परिवार से कहा है कि वे, राजू को बचाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं और अब केवल एक चमत्कार ही उन्हें बचा सकता है। इसके साथ ही उन्होंने साफ कहा कि उनके निधन की खबर सिर्फ अफवाह भर है। हम सभी दोस्त लगातार राजू के लिए प्रार्थना कर रहे हैं और अभी भी हमारे यहां हनुमान चालिसा का जाप चल रहा है।

मीडिया के साथ बातचीत में एहसान कुरैशी ने बताया कि, 'राजू की बेटी (अंतरा) की शादी होनी है और उसका बेटा काफी छोटा है। हम उसके ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। जिस शख्स ने दुनिया को हंसाया है, अब पूरी दुनिया उसकी सलामती की दुआ कर रही है। हम सभी चिंतित हैं और शाम तक दिल्ली पहुंचने के लिए तैयार हैं। हम बस इतना चाहते हैं कि राजू भाई ठीक हो जाएं।'

ई-टाइम्स से बात करते हुए, राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा श्रीवास्तव ने लोगों से किसी भी फेक न्यूज पर विश्वास न करने का आग्रह किया और पुष्टि की कि राजू की हालत स्टेबल है। उन्होंने लोगों से अपने पति के बारे में फर्जी हेल्थ अपडेट न फैलाने की भी अपील की। उन्होंने कहा, "राजू जी का स्वास्थ्य स्थिर है और डॉक्टर बहुत लगन से अपना काम कर रहे हैं और पूरा प्रबंधन दिन-रात काम कर रहा है ताकि राजू जी जल्द ठीक हो सकें। हमें उन पर पूरा भरोसा है और राजू जी एक फाइटर हैं और वह इस लड़ाई को जीतने वाले हैं। वह वापस आएंगे और आप सभी का मनोरंजन करेंगे। यह मेरा आप सभी से वादा है।

आगे उन्होंने कहा- हमें शुभकामनाएं, आशीर्वाद मिल रहे हैं और बहुत सारे लोग प्रार्थना कर रहे हैं और उनके स्वास्थ्य के लिए पूजा कर रहे हैं। मुझे पता है कि उनकी प्रार्थना खाली नहीं जाएगी। मैं बस सभी से उनके स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करना जारी रखने का आग्रह करना चाहता हूं। डॉक्टर और राजू जी दोनों लड़ रहे हैं और सभी को जल्द ही कुछ अच्छा सुनने को मिलेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.