नई दिल्ली, जेएनएन।Raju Srivastav Health: अपनी कामेडी से लोगों को हंसा हंसा कर लोटपोट कर देने वाले राजू श्रीवास्तव की हालत अभी तक नाजुक बनी हुई है। बुधवार को जिम करते हुए राजू को अचानक दिल का दौरा पड़ गया था जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया। हालांकि अब राजू श्रीवास्तव की तबीयत में पहले से थोड़ा सुधार हुआ है। इस खबर के सामने आने के बाद उनके फैंस और इंडस्ट्री के दोस्त जल्द से जल्द कॉमेडियन के ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। इस बीच अब राजू की जल्द रिकवरी के लिए बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने राजू श्रीवास्तव के लिए एक दिल छू लेने वाला संदेश भेजा है। एम्स के एक डाक्टर की सलाह पर राजू को अमिताभ बच्चन की आवाज सुनाई जा रही है, ताकि अपने प्रिय एक्टर की आवाज से वह जल्द ठीक हो सकें। 

अमिताभ बच्चन को अपना आदर्श मानते हैं राजू श्रीवास्तव

राजू श्रीवास्तव महानायक अमिताभ बच्चन को अपना हमेशा से आदर्श मानते हैं। कई बार वह अपने कॉमेडी अंदाज में बिग बी की मिमिक्री करते हुए भी दिखाई दिए हैं। ऐसे में अमिताभ बच्चन ने भी राजू श्रीवास्तव की स्पीड रिकवरी के लिए उन्हें अपना ढेर सारा प्यार भेजा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अमिताभ बच्चन ने राजू श्रीवास्तव के फोन पर अमिताभ बच्चन ने कई मैसेज भेजे थे, लेकिन राजू श्रीवास्तव अस्पताल में भर्ती होने की वजह से वह मैसेज नहीं देख सकें।

बिग बी ने राजू श्रीवास्तव के परिवार की रिक्वेस्ट पर किया ये काम

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो डॉक्टर ने उनके परिवार को ये सलाह दी कि उन्हें उनके किसी प्रिय शख्स की आवाज सुनाई जाए, ताकि वह थोड़ा रिस्पांस करें। डॉक्टर की इस सलाह पर परिवार ने अमिताभ बच्चन से ये दरख्वास्त की कि उन्होंने जो मैसेज भेजे उन्हें वह रिकॉर्ड करके भेज दे, ताकि राजू श्रीवास्तव उन मैसेज को सुने और कुछ रिस्पांस करें, क्योंकि राजू श्रीवास्तव अमिताभ बच्चन को अपना आदर्श मानते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक अमिताभ बच्चन ने परिवार की इस गुजारिश को स्वीकार करते हुए, राजू श्रीवास्तव के लिए मैसेज रिकॉर्ड करके भेजे। जिसमें उन्होंने कहा, 'राजू उठो, बस बहुत हुआ, अभी बहुत काम करना बाकी है।

दोस्त सुनील पाल ने राजू श्रीवास्तव की हेल्थ की दी जानकारी

कॉमेडियन सुनील पाल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक मैसेज रिकॉर्ड करके डाला, जिसमें उन्होंने बताया कि राजू श्रीवास्तव जी को लेकर जो भी खबरें चल रही हैं। वह सरासर गलत हैं। उनकी तबीयत में सुधार हो रहा है, सबकी दुआओं का असर है और वह जल्द ही स्वस्थ होकर हम सबके बीच लौटेंगे।

Edited By: Tanya Arora