मुंबई। उरी में आर्मी बस पर हुए आतंकी हमलों के खिलाफ अपना रोष जाहिर करते हुए कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने पाकिस्तान में होने जा रहे अपने शो को कैंसिल कर दिया है। इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की तरफ से पाकिस्तान को ये पहला करारा जवाब है।

पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवादियों ने पिछले हफ्ते जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में आर्मी बेस पर हमला बोल दिया था, जिसमें 18 जवानों की जान गई थी। इस घटना को लेकर देशभर में भारी गुस्सा है। आम आदमी से लेकर राजनीतिक दल इन कायराना हमलों की कड़ी निंदा कर रहे हैं, और पाकिस्तान को उसकी गुस्ताखी का सबक सिखाने की मांग कर रहे हैं। विरोध के ये स्वर अब इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में भी सुनाई देने लगे हैं। इसी क्रम में कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने पाकिस्तान में अपने अपने शो को कैंसिल कर दिया है।

पाकिस्तानी कलाकारों को लेकर दो खेमों में बंटी इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री

राजू ने जागरण डॉट कॉम को बताया, कि उनका कॉमेडी शो 25 दिसंबर को पाकिस्तान में होने वाला था, लेकिन उरी में जो हुआ है, उसके बाद पाकिस्तान जाकर शो करने का कोई औचित्य नहीं बनता। हमलों के विरोधस्वरूप उन्होंने शो ना करना का फैसला किया।

अभिजीत भट्टाटाचार्य ने करण जौहर समेत इन दिग्गजों को कहा गद्दार

अपने लतीफों से हंसाने वाले राजू का ये फैसला इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की तरफ से पहली कड़ी और गंभीर प्रतिक्रिया है। खबरें ये भी हैं कि सिंगर कुमार शानू ने भी पाकिस्तान में होने वाले शो को रद्द किया है। अब देखने वाली बात ये होगी, कि इंडियन एटंरटेनमेंट इंडस्ट्री के इन फैसलों का इस पूरे मामले पर क्या असर होता है।

Posted By: Manoj Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस