नई दिल्ली,जेएनएन। Teri Choriyaan Song : बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और नुसरत भरूचा इनदिनों आपनी आने वाली फिल्म 'छलांग' को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म का पहला गाना 'केयर नी करदा' हाल में रिलीज हुआ था जिसे फैंस ने काफ पसंद किया था। वहीं अब इसका दूसरा गाना 'तेरी चोरियां' भी रिलीज हो गया है। इस गाने में राजकुमार राव और नुसरत का रोमांटिक अंदाज नजर आ रहा है। वहीं पूरे गाने में राजकुमार, नुसरत को इंप्रेस करते दिख रहे हैं। आप भी देखें ये गाना...

फिल्म 'छलांग' के 'तेरी चोरियां' गाने को खुद सिंगर गुरु रंधावा ने लिखा और अपनी आवाज दी है। उनके साथ इस गाने को पायल देव ने इसे अपनी आवाज दी है। इस गाने में आप देख सकते हैं कि पहले राजकुमार राव और नुसरत भरूचा के बीच मीठी नोक-झोंक होती है ​लेकिन बाद में वह खुद उनकी दोस्ती को स्वीकार कर लेती हैं। गाने के बारे में गुरु रंधावा बताते हैं कि इस गाने का सिर्फ एक लाइन 'तेरी चोरियां' दी गई थी और उन्हें कहा गया कि इस पर एक गाना बनाना चाहिए। इसके बाद उन्हें उसी क्षण गाना लिखना शुरू कर दिया था।

आपको बता दें कि 'छलांग' फिल्म का पहला गाना ‘केयर नी करदा’ भी दर्शकों को काफी पसंद आया है। इन दिनों लोगों की जुबान पर है और बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने को अब तक टी-सीरीज के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर 3 करोड़ (33 मिलियन) से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

राजकुमार राव की फिल्म 'छलांग' को हंसल मेहता ने डायरेक्ट किया है। वहीं, लव रंजन, अजय देवगन, अंकुर गर्ग और भूषण कुमार इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। इस फिल्म में आपको राजकुमार और नुसरत के साथ ही जीशान अय्यूब, सौरभ शुक्ला और इला अरुण की ज़बरदस्त एक्टिंग देखने को मिलेगी।

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस