रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री नरगिस फाखरी की फिल्म '5 वेडिंग' अब मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी। इस फिल्म का निर्देशन नमृता सिंह गुजराल ने किया है।

मेलबर्न में हो रहे इस फेस्टिवल के दौरान वह व्यक्तिगत तौर पर उपस्थित रहेंगी। इसको लेकर नमृता सिंह गुजराल ने कहा कि यह फिल्म उनके दिल के बहुत ही करीब है। इस फिल्म में राजकुमार राव और नरगिस फाखरी ने वाकई बहुत अच्छा काम किया है। मुझे आशा है यह फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी और उनका पूर्ण मनोरंजन करेगी। नमृता सिंह गुजराल द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक अमेरिकन पत्रकार की कहानी है, जो कि भारत भ्रमण पर आई हुई है। इसके अलावा उसे एक बॉलीवुड की शादी भी कवर करनी है। वह यह सब करते समय किस प्रकार दो विभिन्न संस्कृतियों के टकराव और उसके खोए हुए प्यार के बीच फंस जाती है, यह उसी पर आधारित फिल्म है। यह फिल्म इस साल सितंबर में रिलीज होगी। बता दें कि, 5 वेडिंग्स एक हॉलीवुड फिल्म है।

यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी का टॉम क्रूज़ से है ये कनेक्शन

नरगिस की बात करें तो वे फिल्म रॉकस्टार, अजहर और मैं तेरा हीरो में नजर आ चुकीं हैं। वही राजकुमार राव तो अपने फैंस के लिए लगातार फिल्में लेकर आ रहे हैं। इस साल उनकी फिल्म स्त्री रिलीज होगी जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था। इसमें श्रद्धा कपूर भी हैं।

यह भी पढ़ें: Box Office: सोमवार को भी MI 6 ने जमकर की कमाई, बॉलीवुड का हाल बुरा

Posted By: Rahul soni