अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। हंसल मेहता के साथ राजकुमार राव की कामयाब जोड़ी रही है. दोनों ने साथ में कई फिल्में की हैं. शाहिद, ओमार्टा, अलीगढ़ जैसी फिल्मों में दोनों साथ नज़र आये थे. अब नयी खबर है कि हंसल मेहता एक और नयी फिल्म में राजकुमार राव के साथ जोड़ी बनाने जा रहे हैं.

राजकुमार राव की इस फिल्म का नाम तुर्रम खान होगा. खास बात यह है कि इस फिल्म में अजय देवगन भी निर्माता के रूप में जुड़े हैं. यह पहली बार होगा, जब राजकुमार राव को अजय देवगन के साथ काम करने का मौका मिलने जा रहा है. अजय देवगन ले साथ लव रंजन भी इससे जुड़े हैं. लव रंजन फिल्म के निर्माण से जुड़ रहे हैं. राजकुमार राव इस फिल्म में नुसरत भरुचा के साथ नजर आयेंगे. लव रंजन ने नुसरत के साथ फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी में तो काम किया ही है. प्यार का पंचनामा में भी नुसरत वो थीं और दोनों ही फिल्म कामयाब रही है.

दूसरी तरफ लव रंजन, अजय देवगन के साथ एक और फिल्म पर काम कर रहे हैं. उस फिल्म में रणबीर कपूर भी होंगे. अभिनेत्री का नाम अब तक तय नहीं किया गया है. तुर्रम खान की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी. फिलहाल राजकुमार राव एक लड़की को देखा की शूटिंग पूरी कर रहे हैं. राजकुमार राव ने हंसल मेहता के बारे में कहा था कि वह जब भी उन्हें बुलायेंगे, वह उनके साथ काम करने के लिए हमेशा तैयार हैं. चूंकि अपने करियर में वह हंसल मेहता का योगदान सबसे अधिक मानते हैं.

यह भी पढ़ें: Box Office: पहले वीकेंड में पलटन सहित सबका बुरा हाल, पर स्त्री तो कमाल

Posted By: Manoj Khadilkar