नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं और उनके फैंस उनकी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में उनके फैंस उम्मीद लगा रहे थे कि शायद शाहरुख खान अपने जन्मदिन पर अपनी फिल्मों को लेकर कोई घोषणा करेंगे। हालांकि, शाहरुख ने किसी फिल्म का ऐलान तो नहीं किया, लेकिन यह बता दिया कि जल्द उनकी फिल्में आने वाली हैं। अब खबरें आ रही हैं कि वो जल्द ही मशहूर निर्देशक राजकुमार हिरानी के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

कई रिपोर्ट्स में सामने आया है कि राजकुमार हिरानी ने अपनी फिल्म के लिए शाहरुख खान के साथ अपनी डेट फिक्स कर ली है। माना जा रहा है कि साल 2020 से डेट लॉक की गई है यानी अप्रैल में राजकुमार हिरानी शाहरुख खान के साथ फिल्म की शूटिंग कर सकते हैं। हालाकिं, अभी तक शाहरुख खान और हिरानी की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Investing in self is not necessarily being selfish? Hear this! #TEDTalksIndiaNayiBaat, This Sat-Sun at 9:30pm only on @starplus @hotstar @natgeoindia @starworldindia @ted

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

वैसे शाहरुख खान जल्द ही एक नहीं तीन फिल्मों के लिए शूटिंग शुरू कर सकते हैं। दरअसल, काफी समय से खबरें आ रही हैं कि शाहरुख की साउथ के डायरेक्टर एटली, राजकुमार हिरानी और अली अब्बास जफर से बात चल रही है और स्क्रिप्ट भी फाइनल हो गई है। शाहरुख खान को तीनों फिल्मों की स्क्रिप्ट अच्छी लगी है और पहले राजकुमार हिरानी के साथ शूटिंग शुरू हो सकती है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#TEDTalksIndiaNayiBaat, at 9:30pm only on @starplus @hotstar @natgeoindia @starworldindia @ted

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

बता दें कि राजकुमार हिरानी ने 'मुन्ना भाई सीरीज', 'पीके', '3 इडियट्स' और संजय दत्त की बायॉपिक 'संजू' जैसी सफल फिल्में दी हैं। वहीं ये भी खबरें आती रहती हैं कि राजकुमार हिरानी ने अपनी पिछली फिल्मों के लिए भी शाहरुख खान को अप्रोच किया था। बीते काफी समय से शाहरुख खान और राजकुमार हीरानी के बीच कई मुलाकातें हुई हैं। दोनों एक लव स्टोरी बेस्ड फिल्म की कहानी के लिए बात कर रहे हैं।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस