Move to Jagran APP

ताज़ा तस्वीरें : रजनीकांत की एक झलक के लिए मुंबई में उमड़ी भीड़

रजनीकांत ने आज मुंबई के वडाला इलाके में बरकत अली नाका के पास शूटिंग की। फैंस बेकाबू थे और भारी सुरक्षा के बीच रजनीकांत को एक जगह से दूसरी जगह जाना पड़ा।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 29 May 2017 04:46 PM (IST)Updated: Mon, 29 May 2017 04:46 PM (IST)
ताज़ा तस्वीरें : रजनीकांत की एक झलक के लिए मुंबई में उमड़ी भीड़
ताज़ा तस्वीरें : रजनीकांत की एक झलक के लिए मुंबई में उमड़ी भीड़

 मुंबई। एक तरफ तो लोगों को रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म ' 2.0' का बेसब्री से इंतज़ार है लेकिन रजनी ने मुंबई पहुंच कर अपनी अगली फिल्म 'काला करिकालन ' की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

loksabha election banner

आठ साल बाद जब पिछले दिनों रजनीकांत चेन्नई के राघवेंद्र मंडपम में अपने फैंस से मिलने पहुंचे थे तब उन्होंने बताया था कि वो अपनी अगली फिल्म की शूटिंग मुंबई 28 मई से करने जा रहे हैं। रजनी रविवार को मुंबई आये और शूटिंग शुरू की। पर दक्षिण के इस सुपरस्टार को शूटिंग के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी रही है क्योंकि उनके फैंस का हुजूम , रजनीकांत की एक झलक के लिए कुछ भी करने को तैयार है।

यह भी पढ़ें:Top 10 में वापस आये कपिल शर्मा , सलमान की वजह से मिली ये बड़ी राहत

 

रजनीकांत ने आज मुंबई के वडाला इलाके में बरकत अली नाका के पास शूटिंग की। फैंस बेकाबू थे और भारी सुरक्षा के बीच रजनीकांत को एक जगह से दूसरी जगह जाना पड़ा। लेकिन एक तरह रजनीकांत के चेहरे पर चिरपरिचित हंसी दिख रही थी तो दूसरी तरफ उनका ये लुक

रजनीकांत के दामाद धनुष की कंपनी इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही है। इस फिल्म को पा रंजीत डायरेक्ट कर रहे हैं और हुमा कुरैशी इस फिल्म में हिरोइन हैं।

 

बता दें कि ये फिल्म पिछले दिनों इसलिए चर्चा में थी क्योंकि ख़बर आई थी कि फिल्म में रजनीकांत , बीते ज़माने के गैंगस्टर हाजी मस्तान का रोल निभाने जा रहे हैं। इस बात को लेकर मस्तान के दत्तक पुत्र सुन्दर शेखर ने निर्माताओं को कोर्ट का नोटिस भिजवा दिया था।

यह भी पढ़ें:अक्षय कुमार ऐसे बने टीवी के सुल्तान , इस दंगल में सलमान भी चित

 

लेकिन तब फिल्म को बना रही कंपनी वंडरबर( रजनीकांत के दामाद धनुष की कंपनी ) ने आधिकारिक बयान जारी कर कहा है कि उनकी फिल्म थलइवर 161 ( टेंटेटिव टाइटल ) हाजी मस्तान की कहानी नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.