Move to Jagran APP

रजनीकांत की अगली फिल्म थलाईवर165, UP के इस शहर पहुंचे

खबरों की मानें तो यह फिल्म इस साल पूरी हो जाएगी और अगले वर्ष 2019 में रिलीज़ हो सकती है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 07 Sep 2018 07:23 PM (IST)Updated: Sat, 08 Sep 2018 08:34 AM (IST)
रजनीकांत की अगली फिल्म थलाईवर165, UP के इस शहर पहुंचे
रजनीकांत की अगली फिल्म थलाईवर165, UP के इस शहर पहुंचे

रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म काला के बाद मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार अब रजनीकांत उनकी आगामी फिल्म थलाईवर 165 की शूटिंग के लिए लखनऊ पहुंच गए हैं। कार्तिक सुब्बराज के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को प्रशंसकों द्वारा फिलहाल थलाईवर 165 नाम दिया गया है।

loksabha election banner

रिपोर्ट के अनुसार रजनीकांत लखनऊ पहुंचे हैं। जहां पर वह फिल्म की बची हुई शूटिंग पूरी करेंगे। इसके पहले फिल्म के कुछ मुख्य सीन को देहरादून और चेन्नई में भी फिल्माया गया है। इसके अलावा फिल्म के निर्माता कुछ महत्वपूर्ण सीन को मदुरै में भी शूट करने वाले हैं। फिल्म का अंतिम शेड्यूल पूरा करने के बाद निर्देशक कार्तिक सुब्बराज इस फिल्म के नाम और पहले पोस्टर की जानकारी देने वाले हैं। इस फिल्म में विजय सेतुपति ने मुख्य विलेन की भूमिका निभाई है। यह फिल्म एक एक्शन ड्रामा फिल्म है। जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तृषा कृष्णन भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। खबरों की मानें तो यह फिल्म इस साल पूरी हो जाएगी और अगले वर्ष 2019 में रिलीज़ हो सकती है।इस फिल्म में मालविका को रजनीकांत के अपोज़िट साइन किया है l जाने माने सिनेमेटोग्राफर के यू मोहनन की बेटी मालविका ने हाल ही में माजिद मज़ीदी की फिल्म बियोंड द क्लाउड से डेब्यू किया था, जिसमें धड़क स्टार ईशान खट्टर लीड रोल में थे l ये मालविका के तमिल डेब्यू होगा l पिछली बार वो धोबी घाट पर एक डी-ग्लैम लुक में नज़र आई थीं जबकि इस बार उनका रोल ग्लैमरस होगा l मालविका ने 2013 में मलयालम फिल्म पोट्टम पोल से फिल्मों में एंट्री ली थी। हालांकि थिएटर एक्ट्रेस के तौर पर भी उन्हें पहचाना जाता रहा । उन्होंने कई नामी ब्रैंड्स के एड भी किये । बाद में वो माजिद मजीदी की फिल्म के लिए सलेक्ट हुईं l उस फिल्म में पहले दीपिका पादुकोण का स्क्रीन टेस्ट लिया गया था और उसकी तस्वीरें भी बाहर आई थीं लेकिन बाद में माजिद के साथ दीपिका की बात नहीं बनीं । कार्तिक की ये फिल्म एक एक्शन ड्रामा होगा l उन्होंने इससे पहले जिगरथांडा नाम की फिल्म बनाई थी जो काफी चर्चित रहीl एक ख़ास बात ये कि रजनीकांत की इस फिल्म से नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी भी तमिल सिनेमा में एंट्री कर रहे हैं l ये फिल्म भारी बजट वाली होगी l इस फिल्म को बात में हिंदी में भी डब कर रिलीज़ किया जाएगा l ख़बर है कि मालविका और रजनीकांत के बीच एक रोमांटिक सॉंग यूरोप में पिक्चराइज्ड किया जायेगा, जिसकी जगह अभी तय नहीं हुई है l

यह भी पढ़ें: गणपति बाप्पा मोरया: इस दिन आ रहा है रजनीकांत-अक्षय कुमार की 2.0 का टीज़र


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.