Move to Jagran APP

कार एक्सीडेंट में मरे शख्स को आर्थिक मदद दे रहे हैं रजत बेदी, पीड़ित की पत्नी को दी नौकरी, बेटियों के नाम करवाएंगे FD

बॉलीवुड अभिनेता रजत बेदी इन दिनों एक कार एक्सीडेंट की वजह से काफी चर्चा में हैं। बीते दिनों राजेश बौध नाम के एक शख्स का उनकी कार से एक्सीडेंट हो गया था। जिसके बाद राजेश बौध की मौत हो गई थी।

By Anand KashyapEdited By: Published: Sun, 19 Sep 2021 10:20 AM (IST)Updated: Sun, 19 Sep 2021 10:20 AM (IST)
बॉलीवुड अभिनेता रजत बेदी, तस्वीर- Instagram: rajatbedi24

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता रजत बेदी इन दिनों एक कार एक्सीडेंट की वजह से काफी चर्चा में हैं। बीते दिनों राजेश बौध नाम के एक शख्स का उनकी कार से एक्सीडेंट हो गया था। जिसके बाद राजेश बौध की मौत हो गई थी। अब रजत बेदी ने खुलासा किया है कि राजेश बौध की मौत के बाद वह उसके परिवार को आर्थिक मदद पहुंचाने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं।

loksabha election banner

साथ ही रजत बेदी ने यह भी कहा है कि भले ही उनकी कोई गलती नहीं थी, लेकिन वह इन सब के लिए खुद को दोषी महसूस करते हैं, और उन्होंने पीड़ित परिवार को हर संभव मदद करने का फैसला किया है। राजेश बेदी ने अंग्रेजी वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत की। उन्होंने इस पूरी घटना पर बात करते हुए कहा, 'इस एक्सीडेंट ने मुझे पूरी तरह से तोड़ दिया है। भले ही यह मेरी गलती नहीं थी। मैं टूट हो गया हूं, यह सोचकर कि मेरे साथ ऐसा हुआ है। मैंने उसकी जान बचाने की पूरी कोशिश की।'

रजत बेदी ने आगे कहा, 'मैंने राजेश बौध के सभी खर्चों का ख्याल रखा। यहां तक कि मैंने अंतिम संस्कार का भी खर्चा उठाया है। मैं उनके परिवार को आर्थिक मदद देना जारी रखूंगा। मैं बस पुलिस का काम पूरा होने का इंतजार कर रहा हूं, और फिर मैं उनकी बेटियों की देखभाल करूंगा और उनके लिए कुछ एफडी करवाऊंगा। मैंने उनकी पत्नी को भी एक स्थिर नौकरी दिलवा दी है, ताकि कम से कम परिवार की आमदनी अच्छी हो।'

अपने साथ हुए इस कार एक्सीडेंट को याद करते हुए रजत बेदी ने कहा, 'एक्सीडेंट के बाद मैं कार से बाहर निकला। राजेश बौध को उठाया और अस्पताल ले गया। इस दौरान वहां मौजूद सभी लोग कह रहे थी, 'अरे एक्टर है एक्टर'। गनीमत रही कि हादसा रात में नहीं हुआ। यह शाम के 5:30 बजे हुआ, नहीं तो लोगों ने मान लिया होता कि मैं पीकर गाड़ी चला रहा था।' अभिनेता ने बताया है कि इस पूरे मामले में उनकी गलती नहीं थी क्योंकि वह वास्तव में धीमी गति से गाड़ी चला रहे थे। राजेश अचानक उनकी कार के सामने आ गया।

अंधेरी वेस्ट मेट्रो स्टेशन के पास वह पूरी तरह से नशे में था। एक्सीडेंट होने के बाद रजत बेदी खुद तुरंत उसे कूपर अस्पताल ले गए। एक्सीडेंट के बाद उन्होंने राजेश को हर संभव मदद दी। रात में 3.30 बजे ब्लड की व्यवस्था की और उसके परिवार को सपोर्ट किया। गौरतलब है कि राजेश बौध की मौत के बाद पुलिस ने रजत बेदी के खिलाफ आईपीसी की धारा 304-ए (लापरवाही के कारण मौत की वजह बनना) के तहत मामला दर्ज किया हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.