मुंबई। अपनी बदमिजाजी के लिए बदनाम टीवी कलाकार राजा चौधरी एक बार फिर श्वेता से शादी करने जा रहे हैं। अरे! जनाब चौकिए मत, ये वे श्वेता तिवारी नहीं हैं जिन्हें वह अपने गुस्से का शिकार बनाया करते थे बल्कि उनकी नई दोस्त श्वेता सूद हैं। वैसे इस नाम के साथ राजा का क्या संबंध है आइए जानने की कोशिश करते हैं।

अपने विवादों के चलते राजा चौधरी कुछ साल पहले मीडिया की खबरों में बने रहे। वजह थी, अपनी पत्नी और छोटे पर्दे की चर्चित अभिनेत्री श्वेता तिवारी के साथ दुर्व्यवहार। नशे की हालत में राजा चौधरी अपनी पत्नी के साथ हिंसक बर्ताव करते थे, उन्हें मारते और पीटते थे। लगातार पति के इस व्यवहार से श्वेता तिवारी ने आखिरकार कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल कर दी। उन्होंने राजा पर उन्हें मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए तलाक की अर्जी दी थी, जिसे मंजूर भी कर लिया गया। तलाक के बाद श्वेता ने अपने बॉयफ्रेंड अभिनव कोहली से 2013 में शादी कर ली।

उधर अब खबर आ रही है कि राजा भी अपने दोस्त श्वेता सूद से शादी करने जा रहे हैं। हालांकि हाल ही में उन्होंने कहा था कि वह कभी दोबारा शादी के बंधन में नहीं बंधेंगे। वैसे यह संयोग की बात है कि जिस लड़की से वह शादी कर रहे हैं उसका नाम भी श्वेता है। राजा की यह होने वाली नई वाइफ दिल्ली की रहने वाली है और किसी कंपनी में ह्यूमन रिसोर्स का काम देखती है।

अपनी होने वाली पत्नी के नाम को लेकर राजा कहते हैं, “शुरुआत में मैं उसके नाम की वजह से दूर-दूर रहता था, मैने महसूस किया कि श्वेता नाम की लड़की मेरे लिए सही नहीं हो सकती, लेकिन उसने मुझे आश्वस्त किया।” श्वेता सूद से अपनी शादी के निर्णय को लेकर राजा कहते हैं, “मेरे माता पिता मेरी शादी को लेकर चिंतित थे, वह चाहते थे कि मैं दोबारा शादी करूं, लेकिन सही लड़की की तलाश थी, तब मुझे श्वेता सूद के बारे में ख्याल आया। वह बहुत ही क्यूट हैं, और हर चीज समझती हैं”।

वैसे श्वेता सूद भी राजा को लेकर पूरी तरह से गंभीर हैं, उनका मानना है कि “इंसान के जीवन में कुछ ऐसी परिस्थितियां आ जाती हैं जब वह गलत व्यवहार करने लगता है, राजा के साथ भी ऐसा हुआ, लेकिन अब वह पूरी तरह से बदल चुके हैं।” उम्मीद करते हैं कि राजा अपनी होने वाली पत्नी के साथ जिनका नाम इत्तेफाक से श्वेता है जिंदगी भर का साथ निभाएंगे।

पढ़ें: दीपिका पादुकोण्‍ा और अर्जुन कपूर ने कराया इन सितारों का झगड़ा

पढ़ें: सोनाली बेंद्रे बनी टीवी की सबसे महंगी हीरोइन

Posted By: rohit

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप