फेमस एक्ट्रेस अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा का नाम अब अश्लील फिल्मों से जुड़ गया है। मंगलवार को उन्हें कोर्ट में पेश किया गया, जिसके बाद उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। फिलहाल राज को मुंबई के भायखला जेल में शिफ्ट किया गया है। बताया जा रहा है कि राज कुंद्रा 9 कपंनियों के डायरेक्टर हैं। पर क्या आपको पता है कि बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस में से एक शिल्पा के पति राज कुंद्रा पर्दे पर उनके साथ रोमांस नहीं करना चाहते, उनकी ख्वाहिश कोई और ही एक्ट्रेस है।

राज कुंद्रा को है ये एक्ट्रेस पसंद

कुछ समय पहले द कपिल शर्मा शो में पत्नी शिल्पा और साली शमिता शेट्टी के साथ आए राज कुंद्रा ने इस राज़ से पर्दा उठाया था। कपिल के पूछे जाने पर कि अगर उन्हें फिल्म में रोमांस करने का मौका मिले तो वो किस एक्ट्रेस के साथ पर्दे पर रोमांटिक होना पसंद करेंगे। तो राज कुंद्रा से पहले शिल्पा शेट्टी ने जवाब दिया था 'दीपिका पादुकोण'। मतलब शिल्पा को भी पता है कि राज को दीपिका पादुकोण पसंद हैं।

 

जब से राज कुंद्रा का नाम अश्लील फिल्मों के कारोबार से जुड़ा है सोशल मीडिया पर मीम्म की बाढ़ आ गई है। यूजर्स राज के साथ-साथ शिल्पा को भी ट्रोल करने में लग गए हैं। 

ये है पूरा मामला

बता दें कि इसी साल के शुरुआत में मुंबई के पास एक बंगले में अश्लील फिल्मों की शूटिंग चलने की सूचना पुलिस को मिली। जिसके बाद फरवरी महीने में जांच शुरू हुई। हालांकि ये जांच बीच में कुछ ठंडी पड़ गई, लेकिन पिछले कुछ हफ्तों में इस मामले ने फिर रफ्तार पकड़ी।

राज कुंद्रा के बंगले में होती थी शूटिंग

दरअसल, 4 फरवरी को एक गुप्त सूचना मिली थी, जिसका पीछा करते हुए पुलिस ने नॉर्थ मुंबई के लोकप्रिय बीच मड आइलैंड स्थित बंगले पर छापेमारी की थी। यहां पांच लोग पोर्न फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। पांचों को गिरफ्तार कर लिया गया था। जिसके बाद इस मामले में राज कुंद्रा का नाम सामने आया।