Move to Jagran APP

अश्लील फिल्में बनाने के बाद अब राज कुंद्रा की कंपनी पर लगा ठगी का आरोप, शिल्पा शेट्टी के पति पर नई शिकायत दर्ज

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अश्लील फिल्में बनाने के मामले में वह इन दिनों पुलिस हिरासत में हैं। अब राज कुंद्रा की कंपनी पर अहमदाबाद के एक दुकानदार ने धोखाधड़ी और ठगी करने का आरोप लगाया है।

By Anand KashyapEdited By: Published: Tue, 27 Jul 2021 10:32 AM (IST)Updated: Tue, 27 Jul 2021 10:32 AM (IST)
अश्लील फिल्में बनाने के बाद अब राज कुंद्रा की कंपनी पर लगा ठगी का आरोप, शिल्पा शेट्टी के पति पर नई शिकायत दर्ज
बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा , तस्वीर- Instagram: rajkundra9

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अश्लील फिल्में बनाने के मामले में वह इन दिनों पुलिस हिरासत में हैं। अब राज कुंद्रा की कंपनी पर अहमदाबाद के एक दुकानदार ने धोखाधड़ी और ठगी करने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं शिल्पा शेट्टी के पति के खिलाफ दुकानदार ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई है।

loksabha election banner

अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर क अनुसार दुकानदार ने राज कुंद्रा की कंपनी पर आरोप लगाया है कि ऑनलाइन क्रिकेट स्किल-बेस्ड गेम का डिस्ट्रीब्यूटर बनाने को लेकर उससे करीब 3 लाख रुपये की ठगी की गई है। इस दुकानदार का नाम हीरेन परमार है। हीरेन परमार की शिकायत के बाद पुलिस अब राज कुंद्रा के खिलाफ धोखाधड़ी और ठगी करने के मामले की भी जांच कर रही है।

हीरेन परमार ने अपनी शिकायत में राज कुंद्रा और उनकी कंपनी पर आरोप लगाया है कि वियान इंडस्ट्रीज ने उससे वादा किया गया था कि उसे क्रिकेट स्किल-बेस्ड गेम ‘Game of Dot’ का डिस्ट्रीब्यूटर बनाया जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं किया गया। पुलिस के अनुसार राज कुंद्रा की कंपनी ने जब हीरेन परमार को दिया अपना वादा नहीं निभाया तो परमार ने कंपनी से अपने 3 लाख रुपये वापस करने को कहे, जो उसने इस ऑनलाइन ‘Game of Dot’ में निवेश किए थे, लेकिन उसे कंपनी की तरफ से कोई जवाब नहीं मिला।

इतना नहीं पुलिस ने कहा है कि हीरेन परमार ने अपनी शिकायत में दावा किया है कि उसने इस मामले को लेकर साल 2019 में गुजरात साइबर विभाग में भी शिकायत दर्ज करवाई थी, लेकिन मामले पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद अब जब राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने और बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है ऐसे में हीरेन परमार ने मुंबई पुलिस से संपर्क किया। परमार ने यह भी दावा किया है कि उसकी तरह और भी बहुत से अन्य लोग हैं, जिनसे करोड़ों की ठगी राज कुंद्रा की कंपनी की ओर से की गई है।

आपको बता दें कि अश्लील फ़िल्म निर्माण और कारोबार के केस में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच के शिकंजे में राज कुंद्रा को एक हफ्ता पूरा हो गया। 19 जुलाई को क्राइम ब्रांच ने राज को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद से वह क्राइम ब्रांच की कस्टडी में हैं। मंगलवार को राज कुंद्रा की पुलिस कस्टडी की अवधि भी समाप्त हो रही है। मंगलवार का दिन राज के लिए काफी अहम हो गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.