नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को अश्लील फिल्म बनाने और उसका कारोबार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इसके बाद से एक बार फिर से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री सवालों के घेरे में है। वहीं संघर्ष कर रहे कलाकारों को लेकर कई बड़े खुलासे हो रहे हैं। इन सबके बीच अब बिग बॉस 7 की पूर्व कंटेस्टेंट और अभिनेत्री सोफिया हायात ने भी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री और इसमें काम करने वाले निर्देशकों और कास्टिंग डायरेक्टर को लेकर बड़ा बयान दिया है।

न्यूज एजेंसी आईएएनएस की खबर के अनुसार सोफिया हायत ने कहा है कि धोखेबाज बिजनेसमेन की ओर से बॉलीवुड में काम करने के लिए संघर्ष कर रहे कलाकारों के साथ चालाकी कर अश्लील फिल्मों की शूटिंग कर लेना कोई असामान्य बात नहीं है। सोफिया हयात ने यह बात अपने साथ हुई एक घटना को याद करते हुए कही है। उन्होंने बताया है कि उनके साथ भी बोल्ड सीन के नाम पर धोखा करने की कोशिश की गई थी।

सोफिया हयात ने कहा, 'एक कास्टिंग एजेंट ने एक बार मुझसे कहा था कि एक इंटीमेट सीन करना है और मुझे निर्देशक को दिखाना है कि मैं इसके लिए कितनी अच्छी तरह अभिनय कर सकता हूं। मुझे पता था कि यह एक चाल थी क्योंकि पेशेवर फिल्ममेकर कभी भी किसी कलाकार को ऐसा सीन करने के लिए नहीं कहेंगे। मैंने अपने करियर में दो लव सीन्स किए हैं। हालांकि मुझे ऐसे सीन्स करने में कोई हिचक और दिक्कत नहीं है, यह एक बंद सेट था और किसी ने मुझे शूटिंग से पहले सीन को करने के लिए नहीं कहा था।'

सोफिया हयात ने संघर्ष कर रहे नए कलाकारों के लिए कहा है कि ऐसे प्रस्तावों से सावधान रहना चाहिए। एडल्ट फिल्मों ने लोगों को प्यार से दूर कर दिया है। यह लोगों को प्यार से दूर कर देता है और केवल वासना का एहसास देता है। एडल्ट बेचने वाला कोई भी व्यक्ति प्यार की ऊर्जा का दुश्मन है। सोफिया हयात ने कहा है कि उनके कुछ पेशेवर काम स्क्रीन-रिकॉर्ड किए गए थे और उन ऐप्स पर अपलोड किए गए थे, जिनकी जांच राज कुंद्रा के साथ कथित संबंधों के लिए की जा रही है। सोफिया हयात ने कहा, 'पोर्नोग्राफी एक महिला के अधिकारों का उल्लंघन है और अदालतों को इसे दुकर्म की तरह मानना चाहिए।'

आपको बता दें कि अश्लील फिल्म रैकेट केस में मुंबई पुलिस ने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था। इस मामले में पुलिस ने 11 लोगों को गिरफ्तार किया था। राज कुंद्रा को 14 दिन की न्यायिक हिसारत पर भेज दिया गया है। वहीं राज ने अपनी गिरफ्तारी के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका भी दायर की है, जिसमें उन्होंने अपनी गिरफ्तारी को अवैध बताया है।  

Edited By: Anand Kashyap