नई दिल्ली, जेएनएन। शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर हॉटशॉट्स ऐप के जरिए अश्लील फिल्में बनाने और उसका कारोबार करने का आरोप है। जिसके चलते उनको बीते दिनों मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया। वहीं हाल ही में मीडिया में ऐसी खबरें आईं कि राज कुंद्रा की कंपनी ने बॉलीवुड अभिनेत्री सेलिना जेटली को भी अपनी ऐप हॉटशॉट्स में काम करने के लिए अप्रोच किया था। जिस पर अब अभिनेत्री के प्रवक्ता ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

सेलिना जेटली के प्रवक्ता ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत की। इस दौरान अभिनेत्री के प्रवक्ता ने बताया है कि राज कुंद्रा की कंपनी ने सेलिना जेटली से अप्रोच तो किया था लेकिन शिल्पा शेट्टी के जेएल स्ट्रीम ऐप के लिए। हालांकि सेलिना जेटली इस ऐप से भी नहीं जुड़ पाई थीं। अभिनेत्री के प्रवक्ता ने कहा, 'सेलिना को शिल्पा शेट्टी के एप जेएल स्ट्रीम के लिए अप्रोच किया गया था। यह प्रोफेशनल्स के लिए एक साफ-सुथरा ऐप है। उन्हें हॉटशॉट्स के लिए अप्रोच नहीं किया गया था और उन्हें पता भी नहीं है कि इस ऐप में क्या है।'

सेलिना जेटली के प्रवक्ता ने आगे कहा, 'शिल्पा और सेलिना अच्छी दोस्त हैं इसलिए उन्हें जॉइन करने के लिए निमंत्रण दिया गया था। हालांकि कमिटमेंट्स के चलते सेलिना शिल्पा शेट्टी के ऐप को भी जॉइन नहीं किया। सिर्फ सेलिना ही नहीं बॉलीवुड की अन्य अभिनेत्रियों को भी इस ऐप को जॉइन करने के लिए अप्रोच किया गया था।' गौरतलब है कि हाल ही में मीडिया पर ऐसी खबरें थीं कि सेलिना जेटली राज कुंद्रा के ऐप से जुड़ने वाली थीं। जिसके बाद अभिनेत्री के प्रवक्ता का यह बयान आया है।

अश्लील फिल्मों के मामले में गिरफ्तार शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा जेल में हैं। उनपर अश्लील फिल्में बनाने और उसका कारोबार चलाने का आरोप है। इस मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच 19 जुलाई को देर रात राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया था। उनको 14 दिन की न्यायिक हिरासत पर भेज दिया गया है। राज के साथ उनके पार्टनर और दोस्त रायन थॉर्पे को भी न्यायिक हिरासत पर भेजा गया है।

पिछले हफ्ते गिरफ्तार के बाद से वह क्राइम ब्रांच की कस्टडी में थे। गिरफ्तारी के बाद राज और रायन थॉर्पे को पुलिस ने मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया था। अदालत ने दोनों को 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया था। इसके बाद मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा को लेकर कई खुलासे किए और इस पूरे मामले में शिल्पा शेट्टी के पति को मुख्य साजिशकर्ता बताया। वहीं 23 जुलाई को राज कुंद्रा की पुलिस कस्टडी अदालत ने चार दिन और बढ़ाकर 27 जुलाई तक कर दी। अब मंगलवार को उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत पर भेज दिया गया है। 

Edited By: Anand Kashyap