नई दिल्ली, जेएनएन। अश्लील फिल्मों का कारोबार करने के मामले में राज कुंद्रा इन दिनों मुश्किलों का सामना कर रहे हैं। बीते दिनों उन्हें और उनके बिजनेस पार्टनर रायन थॉर्पे को गिरफ्तार किया है। राज कुंद्रा की गिरफ्तार के बाद कई अभिनेत्रियों और मॉडल्स ने उनपर गंभीर आरोप भी लगाए हैं। इनमें शर्लिन चोपड़ा का भी नाम शामिल है। उन्होंने राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने को लेकर कई आरोप लगाए हैं।

जिसको लेकर मुंबई क्राइम बांच के प्रॉपर्टी सेल ने शर्लिन चोपड़ा से हाल ही में पूछताछ की। इस दौरान उन्होंने राज कुंद्रा के खिलाफ यौन शोषण को लेकर दर्ज अपनी एफआईआर भी जारी की। शर्लिन चोपड़ा ने शिल्पा शेट्टी के पति पर यौन शोषण का भी आरोप लगाया है। अंग्रेजी वेबसाइट जूम डिजिटल की खबर के अनुसार शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा के खिलाफ इस साल अप्रैल में यौन शोषण का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई है।

शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376 r/w धारा 384, 415, 420, 504 and 506, 354 (a) (b) (d) 509, भारतीय दंड संहिता की धारा के तहत यौन शोषण का आरोप लगाया गया था। वहीं इसमें सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम 2008 के 67, 67 (ए), महिला अधिनियम 1986 के अभद्र प्रतिनिधित्व की धारा 3 और 4 भी शामिल है। अपनी शिकायत में शर्लिन चोपड़ा ने बताया कि साल 2019 की शुरुआत में राज कुंद्रा के बिजनेस मैनेजर ने उन्हें एक प्रस्ताव के बारे में बुलाया और वह प्रस्ताव पर चर्चा करना चाहते थे।

शिकायत में आगे कहा गया है कि 27 मार्च, 2019 को बिजनेस मीटिंग के बाद शर्लिन चोपड़ा ने दावा किया कि एक मैसेज को लेकर तीखी बहस की वजह से राज कुंद्रा बिना बताए उनके घर आ गए। शर्लिन चोपड़ा ने शिकायत में दावा किया है राज के घर पर आने के बाद उन्होंने अभिनेत्री को किस करने की कोशिश की, जिसका उन्होंने विरोध करना शुरू कर दिया। शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि वह एक शादीशुदा पुरुष के साथ रिश्ता नहीं रखना चाहती और न ही बिजनेस को एन्जॉय के साथ मिलाना चाहती है।

शर्लिन चोपड़ा की शिकायत के अनुसार उन्होंने कहा, 'मैंने राज कुंद्रा से उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी के साथ उनके संबंधों के बारे में पूछा। जिस पर उन्होंने कहा कि यह काफी जटिल है और वह घर पर ज्यादातर समय तनाव में रहते हैं।' शर्लिन चोपड़ा ने आगे दावा किया कि किसी तरह वह राज कुंद्रा को धक्का देकर वॉशरूम में जाने में कामयाब रही और उनके घर छोड़ने तक वहीं रही। शर्लिन चोपड़ा ने आरोप लगाया, 'मैंने डरते हुए उनसे कह रही है कि रुक जाओ। थोड़ी देर बाद, मैं किसी तरह राज कुंद्रा को एक तरफ धकेलने में कामयाब रही और वॉशरूम में चली गई। मैं कुछ देर वॉशरूम में रही।'

आपको बता दें कि अश्लील फिल्म रैकेट केस में मुंबई पुलिस ने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था। इस मामले में पुलिस ने 11 लोगों को गिरफ्तार किया था। राज कुंद्रा को 14 दिन की न्यायिक हिसारत पर भेज दिया गया है। वहीं राज ने अपनी गिरफ्तारी के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका भी दायर की है, जिसमें उन्होंने अपनी गिरफ्तारी को अवैध बताया है।  

Edited By: Anand Kashyap