Move to Jagran APP

राहुल देव के बेघर होने के पीछे है मनवीर-नितिभा की 'लव स्टोरी'?

राहुल देव ने इस बारे में कोई भी टिप्पणी नहीं देते हुए सिर्फ़ इतना ही कहा है कि मैं बिग बॉस के घर के सफ़र से खुश हूं और मैंने वहां काफी कुछ सीख लिया है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 19 Dec 2016 05:41 PM (IST)Updated: Mon, 19 Dec 2016 06:00 PM (IST)
राहुल देव के बेघर होने के पीछे है मनवीर-नितिभा की 'लव स्टोरी'?

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। बिग बॉस की महिमा अपरम्पार है। यहां कुछ भी हो सकता है। जहां शो की शुरुआत में मनवीर और नितिभा कौल एक दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते थे, वहीं अब दोनों की नज़दीकियां देखने वालों के साथ घर वालों को भी हैरान कर रही हैं।

loksabha election banner

दर्शकों को अच्छी तरह याद होगा कि राजा रंक वाले टास्क में सबसे ज्यादा बहस नितिभा और मनवीर में ही हुई थी। लेकिन पिछले कुछ एपिसोड में दोनों की नज़दीकियां बढ़ती हुई ही नज़र आयी हैं और यह बात बिग बॉस के मेकर्स भी समझने लगे हैं। शुरुआती दिनों में जहां दर्शकों ने मोनालिसा और मनु के रिश्ते और प्रेम कहानी का जमकर आनंद लिया। अब एक नई प्रेम कहानी को दर्शकों का काफी वोट मिल रहा है और वह कहानी नितिभा और मनवीर की है। इसका असर शो नॉमिनेशंस पर भी बताया जाता है। ख़बर है कि नितिभा और मनवीर की प्रेम कहानी अपने उफान पर है और दर्शक उनकी प्रेम कहानी के मज़े ले रहे हैं। ख़बर आ रही थी कि शो से नितिभा बाहर होने वाली थीं। अचानक राहुल देव को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। हालांकि राहुल देव ने इस बारे में कोई भी टिप्पणी नहीं देते हुए सिर्फ़ इतना ही कहा है कि मैं बिग बॉस के घर के सफ़र से खुश हूं और मैंने वहां काफी कुछ सीख लिया है।

मोना को ब्वॉयफ्रेंड से दूर करने की मनु की साजिशों का खुलासा

खासतौर से खाना बनाना सिखाने के लिए मैं हमेशा ही बिग बॉस का शुक्रगुजार रहूंगा। राहुल ने यह भी कहा है कि वे बिग बॉस के घर से सबसे अधिक लोपा और रोहन मेहरा को मिस करेंगे। लेकिन घर से बाहर आने के बाद भी वे उनसे जरूर दोस्ती रखना चाहेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.