Move to Jagran APP

Radhika-Anant की शादी में शामिल होंगी कार्दशियन सिस्टर्स, यहां देखें मेहमानों की लिस्ट

सोशल मीडिया पर हर जगह राधिका मर्चेंट-अनंत अंबानी की शादी रस्मों की फोटोज और वीडियो वायरल हो रहे है। बुधवार को एंटीलिया में शिव शक्ति पूजा मेहंदी सेरेमनी और गरबा नाइट फंक्शन की धूम देखने को मिली। वहीं 12 जुलाई को राधिका-अनंत सात फेरे लेने वाले हैं। इस बीच विदेशी मेहमानों को भी बुलावा भेज दिया है। उनके लिए खास तौर पर प्राइवेट जेट भी तैयार करवाए गए है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Thu, 11 Jul 2024 11:00 AM (IST)
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी  12 जुलाई राधिका मर्चेंट से शादी करने जा रहे हैं। इस ग्रैंड शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन की शुरुआत मार्च में शुरू हो गई थी। वहीं अब शादी की रस्में निभाई जा रही हैं।

बुधवार को एंटीलिया में शिव शक्ति पूजा, मेहंदी सेरेमनी और गरबा नाइट फंक्शन की धूम देखने को मिली। इस ग्रैंड शादी के लिए बेहद खास तैयारियां की हैं। विदेशी मेहमानों को भी बुलावा भेज दिया है। यही नहीं, उनके लिए खास तौर पर प्राइवेट जेट भी तैयार करवाया है।

कार्दशियन सिस्टर्स भी होंगी शामिल

इकोनॉमिक टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी के विदेशी मेहमानों की एक लिस्ट सामने आई है, जिसमें मशहूर कार्दशियन सिस्टर भी शामिल होंगी। शादी में रियलिटी शो स्टार किम कार्दशियन और ख्लो कार्दशियन मेहमान होंगी। इसके अलावा पीटर डायमेंडिस, कलाकार जेफ कून्स और कोच जे शेट्टी भी  शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें-  Anant-Radhika Wedding: अनंत और राधिका की शादी से पहले एंटीलिया में हुई शिव शक्ति पूजा, शामिल हुए ये बॉलीवुड स्टार्स

ब्रिटेन के पूर्व प्रधान मंत्री भी आएंगे

इसके अलावा खबर ये भी है कि ब्रिटेन के पूर्व प्रधान मंत्री बोरिस जॉनसन और टोनी ब्लेयर, पूर्व अमेरिकी विदेश मंत्री जॉन केरी, पूर्व स्वीडिश प्रधानमंत्री कार्ल बिल्ड्ट और पूर्व कनाडाई प्रधानमंत्री स्टीफन हार्पर भी शामिल होंगे।

इसके अलावा तंजानिया के राष्ट्रपति सामिया सुलुहु हसन, आईओसी के उपाध्यक्ष जुआन एंटोनियो समरंच, डब्ल्यूटीओ डी-जी नगोजी ओकोन्जो-इवेला और फीफा अध्यक्ष जियानी इन्फेंटिनो भी शामिल होंगे।

जानें कहां होगी अनंत-राधिका की शादी

अनंत और राधिका की शादी मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में होगी। अनंत और राधिका का साल 2022 में रोका हुआ था और सगाई 2023 में हुई थीं। शुक्रवार 12 जुलाई को शुभ विवाह होगा। यह उत्सव शनिवार, 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद के साथ जारी रहेगा। 

यह भी पढे़ं- Anant-Radhika Wedding: अनंत और राधिका की शादी से पहले एंटीलिया में हुई शिव शक्ति पूजा, शामिल हुए ये बॉलीवुड स्टार्स