अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. राधिका मदान टीवी की दुनिया की लोकप्रिय अभिनेत्री रही हैं. मेरी आशिकी तुमसे ही जैसे शो से अपनी पहचान बना चुकीं राधिका अब फिल्मों में एंट्री ले चुकी हैं. अब तक उनकी दो फिल्में मर्द को दर्द नहीं होता और पटाखा रिलीज हो चुकी है.

राधिका ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत के बारे में एक दिलचस्प राज खोला है. उन्होंने अपनी बातचीत में कहा कि दरअसल, पटाखा और मर्द को दर्द नहीं होता से पहले से उन्होंने एकता कपूर की फिल्म लैला मजनू के लिए ऑडिशन दिया था और वहीं उन्हें किसी ने देखा था और पूछा था कि आप थोड़ा किक वगैरह मार सकती हैं क्या. इस पर राधिका ने कहा कि हां थोड़ा बहुत तो कर सकती हूं. इस पर उन्हें ऑडिशन के लिए बुलाया गया. मर्द को दर्द नहीं होता के निर्देशक ने वह ऑडिशन देखा और फिर उन्होंने राधिका को साफ-साफ कहा कि आप हमारी फिल्म कर रही हैं और उन्हें लैला मजनू के ऑडिशन के परिणाम आने का इंतजार भी नहीं करने दिया.

दिलचस्प बात जबकि यह है कि राधिका की हमेशा से यही चाहत थी कि वह फिल्मों में आयें तो लैला मजनू जैसी फिल्मों से आये, ताकि उनका लैला जैसी खूबसूरत अभिनेत्री बनने का सपना पूरा हो जाये. लेकिन फिर उन्हें इस फिल्म से जुड़ने का मौका मिला तो वह बेहद खुश हो गयीं और उन्होंने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की. मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग ली. राधिका ने बताया है कि जल्द ही उनकी नयी फिल्म भी दर्शकों के सामने आने वाली है. जल्द ही फिल्म की घोषणा होगी.  

Posted By: Rahul soni