Move to Jagran APP

Radhika Madan ने मालदीव जाने वाली एक्ट्रेसेज़ को मारा ताना, बोल्ड पूल फोटो शेयर कर लिखी यह बात

राधिका ने टीवी से फ़िल्मों तक का सफ़र तय किया है। सबसे पहले राधिका टीवी सीरियल मेरी आशिकी तुमसे ही से हिट हुईं। इस कार्यक्रम की वजह से राधिका मदान ने अपनी खास पहचान बनाई और फिर झलक दिखला जा-8 में भी शक्ति के साथ हिस्सा लिया था।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 15 Apr 2021 09:46 PM (IST)Updated: Fri, 16 Apr 2021 10:15 AM (IST)
Radhika Madan ने मालदीव जाने वाली एक्ट्रेसेज़ को मारा ताना, बोल्ड पूल फोटो शेयर कर लिखी यह बात
Janhvi Kapoor and Radhika Madan. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। इन दिनों सोशल मीडिया में एक ट्रेंड देखने को मिल रहा है। बॉलीवुड की तमाम एक्ट्रेसेज़ मालदीव छुट्टियां मनाने जाती हैं और वहां से अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं। कभी समंदर में, कभी बीच पर तो कभी किसी रेस्तरां में। ऐसी एक्ट्रेसेज़ पर राधिका मदान ने अपनी एक तस्वीर और कैप्शन के साथ ताना मारा है।

loksabha election banner

राधिका ने इंस्टाग्राम पर अपनी पूल फोटो शेयर की और इसके साथ लिखा- Not in Maldives... राधिका के इस कैप्शन पर कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने पूछा- क्यों? इस पर एक यूज़र ने लिखा- स्टीरियो टाइप तोड़ने के लिए। इस पर राधिका ने लिखा- सही जवाब। बता दें, मुंबई में कोरोना कर्फ्यू के बाद राधिका नज़दीक में ही हॉलीडे मना रही हैं। फ़िल्मों में देसी गर्ल का किरदार निभाने वाली राधिका मदान असल ज़िंदगी में काफी ग्लैमरस लाइफस्टाइल फॉलो करती हैं। साथ ही रियल लाइफ में काफ़ी बोल्ड हैं, जो उनकी इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों से लगता है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Radhika Madan (@radhikamadan)

इससे पहले राधिका ने एक और तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो सफ़ेद रंग की चादर ओढ़े हुए हैं। उन्होंने बॉबी फ़िल्म के गाने को लॉकडाउन से जोड़ते हुए लिखा- बाहर से कोई अंदर ना आ सके, अंदर से कोई बाहर ना जा सके। इसके साथ राधिका ने लॉकडाउन 2.0 हैशटैग भी लिखा। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Radhika Madan (@radhikamadan)

राधिका ने टीवी से फ़िल्मों तक का सफ़र तय किया है। सबसे पहले राधिका टीवी सीरियल 'मेरी आशिकी तुमसे ही' से हिट हुईं। इस कार्यक्रम की वजह से राधिका मदान ने अपनी खास पहचान बनाई और फिर झलक दिखला जा-8 में भी शक्ति के साथ हिस्सा लिया था। 'पटाखा', 'मर्द को दर्द नहीं होता' और 'अंग्रज़ी मीडियम' जैसी फ़िल्मों में उनके काम को काफ़ी सराहा गया था। राधिका ओटीटी प्लेटफार्म पर डेब्यू करने के लिए भी तैयार हैं। राधिका की अगली फ़िल्म शिद्दत है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.