Move to Jagran APP

पटाखा के लिए राधिका ने मटके को सिर पर बैलेंस करने और छत पर चढ़ने तक किये हैं ये जतन

विशाल भारद्वाज की फिल्म पटाखा 28 सितंबर को रिलीज होने जा रही है।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 24 Aug 2018 04:16 PM (IST)Updated: Fri, 24 Aug 2018 04:16 PM (IST)
पटाखा के लिए राधिका ने मटके को सिर पर बैलेंस करने और छत पर चढ़ने तक किये हैं ये जतन
पटाखा के लिए राधिका ने मटके को सिर पर बैलेंस करने और छत पर चढ़ने तक किये हैं ये जतन

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। विशाल भारद्वाज की फिल्म पटाखा का ट्रेलर दर्शकों के सामने आ चुका है और इस फिल्म में राधिका मदान और सान्या मल्होत्रा के काम की जमकर प्रशंसा हुई है। सान्या ने तो आमिर खान की फिल्म दंगल से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था।

loksabha election banner

राधिका के लिए यह पहला मौका है कि वह इस फिल्म का हिस्सा बन रही हैं। बता दें कि इससे पहले वह टेलीविजन पर काम करती नजर आयी थीं। वह बालाजी के शो मेरी आशिकी तुमसे ही में नजर आयी थीं। छोटे परदे के इस शो को काफी लोकप्रियता भी हासिल हुई है और अब वह विशाल की इस फिल्म का हिस्सा बनी है।फिल्म में वह जैसा किरदार निभा रही हैं, उनके लिए वह आसान नहीं रहा। फिल्म से जुड़े करीबी सूत्र बताते हैं कि इस फिल्म के लिए उन्होंने खुद को गांव की लड़की के रूप में बदलने में काफी मेहनत की है। उन्होंने न सिर्फ राजस्थानी भाषा पर काम किया है और उसे सीखने की कोशिश की है, बल्कि उन्होंने खासतौर से पानी से भरा मटका सिर पर रख कर उसे बैलेंस करना भी सीखा है। साथ ही उन्होंने छत पर चढ़ना भी सीखा है, साथ ही कुएं से पानी निकलाना, दही मथना और वे सारी चीजें सीखी हैं, जो उन्होंने अब से पहले नहीं की थी। उन्होंने इन सारी चीजों को सीखने में कोई भी कमी नहीं छोड़ी है और यही वजह है कि ट्रेलर में ही उनके किरदार को देख कर दर्शक प्रभावित हो रहे हैं। बता दें कि विशाल भारद्वाज की यह फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। 

यह भी पढ़ें: Box office:100 करोड़ के आंकड़े को पार करने आगे बढ़ रही Gold, सत्यमेव जयते को लगेगा समय

आपको बता दें कि, विशाल भारद्वाज की फिल्म पटाखा चरण सिंह पथिक की लघुकथा 'दो बहनें' पर आधारित है।पटाखा की कहानी दो बहनों के ईद-गिर्द है। विशाल भारद्वाज ने अब तक अपनी कई फिल्मों में हीरो को विलेन से लड़ाया है, रिश्तों का उलझाव भी दिखाया है लेकिन इस बार वो उन दो बहनों की कहानी सुनाने जा रहे हैं जो एक दूसरे से दो-दो हाथ करने से कभी नहीं चूकतीं। दोनों एक-दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाती हैं। एक-दूसरे से बेइंतहा नफरत करती हैं। हद तो जब होती है, जब दोनों की शादी भी एक ही परिवार में दो भाइयों से हो जाती है। फिल्म के ट्रेलर में इसकी झलक साफ तौर पर देखी जा सकती है। फिल्म में अहम किरदार सुनील ग्रोवर का भी है जो समय-समय पर हर किरदार के साथ नजर आते हैं। 

यह भी पढ़ें: धक-धक गर्ल माधुरी का छाएगा एक बार फिर से जादू, मास्टर जी के साथ हो रहा है मिलन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.