नई दिल्ली,जेएनएन। Radhika Apte On Seductress Role :राधिका आप्टे उन एक्टर्स में हैं, जो अपनी बातें खुलकर रखती हैं। वह अक्सर फ़िल्मी दुनिया में हो रहे बेतरतीब कामों के बारे में बात करती रही हैं। इस बार उन्होंने 'बदलापुर' फ़िल्म के बाद की घटानाओं का जिक्र किया है। उन्होंने बताया कि 'बदलापुर' के बाद उन्हें सेक्स कॉमेडी फ़िल्में ऑफ़र की गई थीं। राधिका ने कहा कि वह उन प्रोजेक्ट्स को नहीं करती हैं, जिसमें वह फ़िल्म और फ़िल्ममेकर के नजरिए से सहमत नहीं होतीं।

राधिका आप्टे ने इसके बारे में  'द वुमेन' शो में बात की। उन्होंने कहा 'बदलापुर' और 'अहल्या' में न्यूड सीन के बाद मुझे सेक्स कॉमेडी फिल्में ऑफ़र होने लगी थीं। राधिका ने कहा कि लोगों को लगा मैंने फ़िल्मों में बोल्ड रोल निभाया था। मैं ऐसी कोई फ्रैंचाइजी कॉमेडी फ़िल्म, सेक्स कॉमेडी या ऑर्ट का हिस्सा नहीं बनाना चाहूंगी, जिसे वैश्विक मान्यता नहीं है।

राधिका ने मूवी ऑफर करने वालों का नाम ना लेते हुए बताया कि, 'वो कहते हैं कि आप लगातार बोल्ड रोल कर रही हैं। मैंने पूछा- क्या आप बता सकते हैं कहां सुना? उन्होंने कहा 'बदलापुर' और 'अहल्या'।  मैंने कहा बहुत बड़ी समस्या है। मैं ऐसी चीजें नहीं करती।'

राधिका ने बताया कि वह कई सारे काम को रिजेक्ट कर देती हैं। उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है, लोग प्रोग्रेसिव के नाम पर कुछ भी लिख देते हैं। उदाहरण के तौर पर पुरुषों से नफरत करना प्रगतिशील नहीं है। कहानी एक माध्यम है, लेकिन बतौर लेखक, निर्देशक आप उसे अपने तरीके से दिखाना चाहते हैं। आपके दिखाने का तरीका और नजरिया मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण है। अगर मैं दिखाने के तरीके और नजरिए से सहमत नहीं हूं, तो मैं फ़िल्म नहीं करुंगी।'

बता दें कि राधिका आप्टे बतौर निर्देशक अपने करियर की शुरुआत करने वाली हैं।  उन्होंने 'स्लीपवॉकर्स' नाम की एक शॉर्ट फ़िल्म को डायरेक्ट किया है। 30 मिनट की यह फ़िल्म जल्द ही रिलीज़ होगी। इस फ़िल्म में गुलशन देवैया और शहाना गोस्वामी लीड रोल में हैं। इसकी शूटिंग हाल ही में ख़त्म हुई है।

(Photo Credit-   Radhika Apte Instagram)

Posted By: Rajat Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप