Move to Jagran APP

11 साल बाद राधिका आप्टे का खुलासा, ‘मुझे ऐसा लग रहा था जैसे 'रक्तचरित्र' के सेट पर मेरा शोषण हुआ’

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे इंडस्ट्री की सबसे मंझी हुई अभिनेत्रियों में से एक हैं। राधिका ने न सिर्फ हिंदी फिल्मों में बल्कि तमिल तेलुगु बंगाली और मराठी फिल्मों भी काम किया है। 11 साल पहले राधिका ने राम गोपाल वर्मा की एक हिंदी/तेलुगु फिल्म ‘रक्त चरित्र’ में काम किया था।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 21 May 2021 08:43 AM (IST)Updated: Fri, 21 May 2021 08:50 AM (IST)
11 साल बाद राधिका आप्टे का खुलासा, ‘मुझे ऐसा लग रहा था जैसे 'रक्तचरित्र' के सेट पर मेरा शोषण हुआ’
Photo Credit - Radhika Apte Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे इंडस्ट्री की सबसे मंझी हुई अभिनेत्रियों में से एक हैं। राधिका ने न सिर्फ हिंदी फिल्मों में बल्कि तमिल, तेलुगु, बंगाली और मराठी फिल्मों भी काम किया है। 11 साल पहले राधिका ने राम गोपाल वर्मा की एक हिंदी/तेलुगु फिल्म ‘रक्त चरित्र’ में काम किया था जिसे लेकर एक्ट्रेस ने अब एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। Grazia India को दिए इंटरव्यू में राधिका ने बताया कि उन्हें उस दौरान ऐसा लग रहा था जैसे उनका शोषण हो रहा है। उस फिल्म में राधिका ने एक गांव की लड़की का किरदार निभाया था। एक्ट्रेस का कहना है कि उस फिल्म के लिए उन्हें ज्यादा पैसे नहीं मिले थे जिस वजह से उन्हें ऐसा लग रहा था कि उन्हें शोषित किया जा रहा है।

loksabha election banner

इंटरव्यू में राधिका ने बताया, ‘मैं श्योर नहीं थी कि मैं ये फिल्म करना चाहती हूं या नहीं। सच कहूं तो मुझे ऐसा महसूस हो रहा था कि मेरा शोषण हो रहा है क्योंकि इसके लिए मुझे ज्यादा पैसे नहीं मिल रहे थे। एक्ट्रेस ने बताया ‘उन्होंने मुझसे कहा कि अभी मैं ये फिल्म कर रही हूं इसके बाद वो मुझे एक तेलुगु और तमिल फिल्म भी देंगे, तो मुझे लगा का ठीक है। फिल्म में बड़े ऐक्टर्स थे और शूटिंग कभी टाइम पर शुरू नहीं होती थी। मैं काम के लिए कभी बेताब नहीं रही। इसलिए मुझे ऐसा नहीं लगा कि सेट पर लंबे समय तक रहने की जरूरत है, तब मेरे टाइम और टैलंट को देखा नहीं जा रहा। हालांकि मैं रामगोपाल वर्मा की बहुत फैन हूं सत्या और रंगीला के वक्त से ही, इसलिए मैं इस मौके को लेकर बहुत एक्साइटेड थी'।

 

View this post on Instagram

A post shared by Radhika (@radhikaofficial)

न्यूड वीडियो लीक के बाद टूट गई थीं राधिका..

ग्रैजिया मैगजीन को दिए इंटरव्यू में राधिका ने कहा कि ‘जब “क्लीन शेव” की शूटिंग के दौरान की एक न्यूड क्लिप लीक हुई तो मुझे बुरी तरह ट्रोल किया गया था और इसने मुझ पर असर डाला। मैं चार दिन तक घर से बाहर नहीं निकल सकी थी, इसलिए नहीं कि मीडिया में क्या कहा जा रहा था बल्कि मेरे ड्राइवर, वॉचमैन और मेरे स्टाइलिस्ट के ड्राइवर ने मुझे तस्वीरों में पहचान लिया था'।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.