नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राधे योर मोस्ट वांटेड भाई' ईद के मौके पर रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। पिछले दिनों ही फिल्म को सेंसर बोर्ड ने बिना कोई कट लगाए U/A सर्टिफिकेट दे कर पास कर दिया था। पर जाने क्यों भाईजान फिल्म के कुछ सीन्स को लेकर खुश नहीं थे। अब इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जिसे सुनकर शायद सलमान के फैन्स थोड़े निराश हो जाएं।

राधे से हटाए 21 सीन्स 

टाइम्स की खबर के मुताबिक 'राधे योर मोस्ट वांटेड भाई' के मेकर्स और सलमान खान ने मिलकर इस फिल्म में करीब 21 कट लगाए हैं। इसकी वजह बताई जा रही है कि सलमान किसी भी कॉन्ट्रोवर्सी में नहीं पड़ना चाहते साथ ही इसे एक पारिवारिक फिल्म की तरह प्रमोट किया जा रहा है तो ऐसे में कुछ सीन्स दर्शकों की पसंद को देखते हुए हटाने का फैसला लिया गया। 

ड्रग्स से जुड़े 6 सीन पर चली कैंची

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म में ड्रग्स से जुड़े 6 सीन थे जिसे हटाया गया है। मेकर्स ने अजान से जुड़े कुछ सीन्स भी हटाएं हैं, जो राधे के पुलिस स्टेशन के बाहर फिल्माए गए थे।मेकर्स इसलिए भी इतने सजग हैं क्योंकि ये सलमान खान की पहली फिल्म है जिसे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है। इतनी कांट-छांट के बाद राधे  अब सिर्फ 114 मिनट  की रह गई है जो सलमान की अबतक की सबसे छोटी फिल्मों में से एक मानी जा रही है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सलमान करेंगे मदद

कोरोना काल में जहां दूसरे एक्टर्स पीड़ितों की मदद कर रहे हैं वहीं सलमान खान ने भी पिछले दिनों कुछ ऐसी ही घोषणी की। हाल ही में ये बात सामने आई थी कि राधे की कमाई का एक हिस्सा सलमान देश में चल रही ऑक्सीजन सिलेंडर, कंसंट्रेटर्स और वेंटिलेटर की कमी को दूर करने में इस्तेमाल करेंगे। कहा गया है कि ये फैसला सलमान और जी एंटरटेनमेंट ने मिलकर लिया है।

 

Edited By: Ruchi Vajpayee

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट