नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ सहित कई सितारे मुख्य भूमिका में हैं। दिशा पाटनी का नाम लंबे समय से जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर से जुड़ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह दोनों काफी वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

हालांकि अभी तक दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ ने अपने रिश्ते की आधिकारिक घोषणा नहीं की है। फिल्म 'राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में दिशा जैकी श्रॉफ की बहन का किरदार निभा रही हैं। इस बीच जैकी श्रॉफ ने दिशा पाटनी को लेकर खास बात बोली है। दरअसल दिग्गज अभिनेता ने हाल ही में आरजे (रेडियो जॉकी) सिद्धार्थ कन्नन को वर्चुअल इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में उन्होंने दिशा पाटनी को लेकर खास बात बोली है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani)

जैकी श्रॉफ से इंटरव्यू में पूछा गया कि सीनियर कलाकार होने के नाते फिल्म 'राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' के सेट पर दिशा पाटनी उनसे कोई सलाह लेती थीं या नहीं ? इस सवाल का टाइगर श्रॉफ के पिता ने खास अंदाज में जवाब दिया। जैकी श्रॉफ ने कहा, 'इतना हम लोगों का कुछ खास घोलमेल है ही नहीं। हम अपने काम में लगे हैं। वो अपने काम में लगी हैं, कहां ये सारी बातें। और आजकल सलाह... सब बच्चे स्मार्ट हैं। अपने से आगे निकल चुके हैं। अभी तो अपुन यह जूम-वूम ('राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' का गाना) कर रहे हैं, यह सब तो उन्होंने स्कूल में देख लिया है भाई।'

इससे पहले जैकी श्रॉफ ने खुलासा किया था कि 'राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की शूटिंग के सेट पर दिशा उन्हें किस नाम से बुलाती थीं। जैकी श्रॉफ ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत की थी। इस दौरान उन्होंने सलमान खान और फिल्म 'राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' के अलावा दिशा पाटनी को लेकर भी ढेर सारी बातें की थीं। जैकी श्रॉफ ने पूछा गया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान दिशा पाटनी उन्हें क्या कहकर पुकारी थीं। सर / जैकी अंकल / या फिर कुछ और? नाम से पुकारी थीं।

जैकी श्रॉफ ने कहा, 'ज्यादातर समय कोई भी मुझे मेरे नाम से संबोधित नहीं करता है, जैसे कि जब दो लोग एक साथ होते हैं, तो वे एक-दूसरे का नाम नहीं लेते हैं, कहने को कुछ नहीं है, लेकिन जहां तक ​​मुझे याद है, मुझे लगता है कि उन्होंने (दिशा पाटनी) मुझे कई मौकों पर ‘सर’ कहा था। क्योंकि अंकल बहुत अलग सा शब्द लगता है। मैं आपके बाप का भाई कैसे हो सकता हूं, क्योंकि दोनो के परिवार अलग हैं।'

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप