मुंबई। जब से अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न को लेकर मी टू कैंपेन के तहत आवाज उठाई है तब से बॉलीवुड जगत में काम कर चुकी कई महिलाएं भी खुलकर सामने आई हैं। तनुश्री मामले के बाद से कुछ और मामले भी सामने आए जिसमें बॉलीवुड जगत के बड़े नाम शामिल हैं। अब फिल्ममेकर साजिद खान का भी नाम सामने आया है। 

फिल्ममेकर साजिद खान पर यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगाए गए हैं। जर्नलिस्ट करिश्मा उपाध्याय ने साजिद खान पर एक इंटरव्यू के दौरान सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोप लगाए। करिश्मा ने ट्विट करके भी इस बारे में अपनी बात सामने रखी है। इसके बाद एक्ट्रेस सलोनी चोपड़ा ने भी साजिद खान पर यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगाए हैं। इनके अलावा एक्ट्रेस रैचन वाइट ने भी साजिद पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। 

यह भी पढ़ें: Me Too: अब सुभाष घई पर यौन शोषण का संगीन आरोप, बोले- मानहानि का केस करूंगा

यह भी पढ़ें: Bachchan Birthday: जया से डर कर जब अमिताभ ने ये बात छिपा कर रखी

रैचन ने अपने  ट्विटर अकाउंट पर अपने साथ हुए दुर्व्यवहार के बारे में बताया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि जब वह पहली बार डायरेक्टर साजिद खान से मिलीं थी तो उन्होंने कपड़े उतारने को कहा था। 

एक्ट्रेस सलोनी चोपड़ा ने अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न की पूरी कहानी को ट्विटर पर शेयर किया है। 

आपको बता दें कि, मी टू कैंपेन के तहत अब बॉलीवुड जहत से कई महिलाओं ने अपनी आवाज बुलंद की है। इसकी चपेट में अभिनेता नाना पाटेकर, सुभाष घई, राकेश सारंग, आलोक नाथ, रजत कपूर, गायक कैलाश खेर, डायरेक्टर विकास बहल, गणेश आचार्य और सुभाष कपूर जैसे नाम आ चुके हैं। 

Posted By: Rahul soni