अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सलमान खान की अगली फिल्म रेस 3 की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म की शूटिंग मुंबई स्थित महबूब स्टूडियो में हो रही है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सलमान खान फिल्म के पहले दिन की शूटिंग के दौरान काफ़ी उत्साहित दिखे तो उन्होंने ट्विटर पर भी फिल्म के बाकी कलाकारों को भी इंट्रोड्यूस किया। वही सलमान से उनसे कई दोस्त भी उन्हें गुड लक विश करने आये। सूत्रों के मुताबिक डेविड धवन वहां खासतौर से मौजूद थे और उन्होंने सलमान के साथ ल समय बिताया। यही नहीं सलमान के साथ फिल्म के पूरी टीम सेट पर मौजूद थी, जिनमें रमेश तौरानी, रेमो डिसूजा, सकीब सलीम, डेजी शाह, बॉबी देओल और जैकलीन भी मौजूद थे। खबर है कि इस बार बॉबी देओल को इस फिल्म में दमदार किरदार निभाने का मौका मिला है। खबर यह भी है कि फिल्म के क्लाइमेक्स को पहले शूट किया जायेगा, चूंकि फिल्म में कुछ ऐसे ही सीक्वेंस हैं कि पीछे के पोर्शन को पहले शूट किया जा है। वही दूसरी तरफ खबर यह भी है कि फिल्म के गानों की शूटिंग भी पहले करने की तैयारी है। इस बार भी फिल्म में लत लग गई जैसे डांस नंबर की पूरी गुंजाईश है। बता दें कि इससे पहले अब्बास मस्तान फिल्म रेस और रेस 2 का निर्माण करते आये हैं और यह पहली बार होगा, जब रेमो सलमान को किसी फिल्म में निर्देशित कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: संजय लीला भंसाली की पद्मवती के बाद भंसाली की इस फिल्म में नहीं होंगी दीपिका

सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर टाइगर जिंदा है क्रिसमस के मौके पर इस साल 22 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म को अली अब्बास जफ़र ने डायरेक्ट किया है। 2017 में सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट भी आई थी। 

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप