मुंबई। 16 सितंबर को रिलीज हुई विक्रम भट्ट की हॉरर-थ्रिलर फिल्म 'राज रीबूट' ना तो समीक्षकों को पसंद आई, और ना ही दर्शकों का साथ इसे मिला है।

ट्रेड विश्लेषकों के मुताबिक 'राज रीबूट' ने ओपनिंग वीकेंड में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 18.09 करोड़ जमा किए हैं। शुक्रवार को पहले दिन फिल्म ने 6.30 करोड़ जमा किए, लेकिन शनिवार को बिजनेस गिर गया, और फिल्म महज 5.49 करोड़ ही कलेक्ट कर सकी। हालांकि पहले वीकेंड के आखिरी दिन यानि रविवार को कुछ दर्शक बढ़े और फिल्म का कलेक्शन 6.30 करोड़ पर पहुंच गया, लगभग उतना ही जितना 'राज रीबूट' ने पहले दिन जमा किए थे। इस कलेक्शन में सिंगल स्क्रीन के दर्शकों का बड़ा योगदान है।

प्रियंका चोपड़ा को छूना भी पड़ सकता है भारी, देखें वीडियो

ओपनिंग वीकेंड में फिल्म का कलेक्शन ज्यादा बुरा नहीं है, लेकिन उम्मीदों के मुताबिक भी नहीं है। राज भट्ट कैंप की एक हिट फ्रेंचाइजी है, जिसकी सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रही हैं। ऐसे में चौथे पार्ट से भी यही अपेक्षा की जा रही थी, कि फिल्म अच्छा-खासा बिजनेस करेगी।

अब राम गोपाल वर्मा बोले... कटरीना कैफ को एक्टिंग आती थी ना डांस

'राज रीबूट' में गौरव अरोरा और कृति खरबंदा ने लीड रोल्स निभाए, जबकि इमरान हाशमी ने फिल्म में एक बेहद अहम किरदार प्ले किया है। साउथ सिनेमा से बॉलीवुड आईं कृति की ये पहली हिंदी फिल्म है।

Posted By: Manoj Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस