Move to Jagran APP

'राज' के चौथे सीक्‍वल का मोशन पोस्‍टर रिलीज, देखें वीडियो

हिट हॉर 'राज' के चाैैथे सीक्‍वल का मोशन पोस्‍टर रिलीज कर दिया गया है। इसमें इमरान हाशमी लीड रोल में होंगे और एक वैंपायर की भूमिका में दिखेंगे।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Wed, 11 May 2016 03:36 PM (IST)Updated: Wed, 11 May 2016 04:13 PM (IST)
'राज' के चौथे सीक्‍वल का मोशन पोस्‍टर रिलीज, देखें वीडियो

नई दिल्ली। हॉरर एक ऐसा जॉनर है जिसके लिए भट्ट कैंप की अपनी अलग पहचान है। इस कैंप नेे कई हॉरर फिल्में बनाई हैं। इनमें 'राज' फ्रेंचाइजी की फिल्में काफी हिट रही हैंं। अब इस फिल्म का चौथा सीक्वल आ रहा है। फिलहाल डायरेक्टर विक्रम भट्ट और प्रोड्यूसर महेश भट्ट ने ट्वीट कर इसका मोशन पोस्टर जारी किया है। 'राज' के चौथे सीक्वल का टाइटल है 'राज रीबूट'।

loksabha election banner

प्रियंका चोपड़ा की मां ने बता ही दिया कब करेंगी वो शादी

आपको बता दें कि इस फिल्म में इमरान हाशमी लीड रोल में हैं, जो भट्ट कैंप के चहेते हैं। खबर के मुताबिक, वो इस फिल्म में वैम्पायर की भूमिका में होंगे। वहीं उनके अपोजिट कृति खरबंदा नजर आएंगी। रोमानिया की बर्फीर्ली वादियों में इसकी शूटिंग हुई है।

सलमान को लेकर डेजी शाह ने दिया बड़ा बयान, नहीं चाहतीं करें वो शादी

पहले इस फिल्म के लिए इमरान हाशमी द्वारा वॉइस मॉडुलेशन वर्कशॉप में हिस्सा लेने की खबर आ चुकी है। एक सूत्र ने बताया था, 'अगर तकनीकी तौर पर बात करें तो यह किरदार इंसान का नहीं है। इसलिए इमरान हाशमी नहीं चाहते कि उनकी आवाज दूसरे फिल्मों की तरह सुनाई दे। इसलिए वो अपनी आवाज पर काम करेंगे और वॉइस मॉडुलेशन के लिए प्रोफेशनल वॉइस कोच से ट्रेनिंग लेंगे।' इस फिल्म की डबिंग के वक्त भी वॉइस एक्सपर्ट इमरान हाशमी के साथ होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.