Move to Jagran APP

कितने बदल गए हैं ‘थ्री इडियट्स’ और ‘तनु वेड्स मनु’ स्टार आर माधवन, लेटेस्ट तस्वीरें देख हो जायेंगे दंग

चार फ़िल्मफेयर अवार्ड जीत चुके माधवन ने अभिनय के साथ-साथ फिल्म निर्माण में भी हाथ आजमाया है!

By Hirendra JEdited By: Published: Thu, 05 Jul 2018 12:13 PM (IST)Updated: Fri, 06 Jul 2018 06:38 AM (IST)
कितने बदल गए हैं ‘थ्री इडियट्स’ और ‘तनु वेड्स मनु’ स्टार आर माधवन, लेटेस्ट तस्वीरें देख हो जायेंगे दंग
कितने बदल गए हैं ‘थ्री इडियट्स’ और ‘तनु वेड्स मनु’ स्टार आर माधवन, लेटेस्ट तस्वीरें देख हो जायेंगे दंग

मुंबई। आर माधवन हाल ही में अमेरिका से इंडिया लौटे हैं। दरअसल माधवन पिछले दिनों अमेरिका में शाह रुख़ ख़ान के साथ ‘ज़ीरो’ फ़िल्म की शूटिंग कर रहे थे। इस बीच मुंबई एयरपोर्ट से उनकी जो लेटेस्ट तस्वीरें आई हैं, वो आपको हैरान भी कर सकता है। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उनका लुक अब कितना बदल गया है और उनका वजन भी अब पहले की तुलना में काफी ज्यादा बढ़ गया है।

loksabha election banner

अभिनेता आर माधवन बॉलीवुड के तमाम चमक-दमक वाले सितारों के बीच एक ऐसे स्टार हैं जिन्हें उनकी सौम्यता और सादगी के लिए भी जाना जाता है। चाहे वो जिस किरदार में नज़र आये वो उसी रंग में ढल जाते हैं। चाहे ‘थ्री इडियट्स’ में उनका फ़रहान कुरैशी वाला किरदार हो या ‘तनु वेड्स मनु’ के दोनों भागों में मनु का उनका किरदार वो अपने हर किरदार में पूरी तरह से डूब जाते हैं। उनको देखकर यही लगता है कि वो आर माधवन नहीं बल्कि फ़रहान कुरैशी या मनु शर्मा ही हैं। लेकिन, इन सबके बीच जब वो मुंबई एयरपोर्ट पर दिखे तो पहली नज़र में तो यह लगा ही नहीं कि वे अभिनेता आर माधवन हैं आप भी देखें कि इस गेटअप में माधवन काफी अलग लग रहे हैं। अच्छी बात यह है कि उनके चेहरे पर मुस्कान बनी हुई है।

यह भी पढ़ें: सलमान ख़ान पर उनके पड़ोसी ने लगाया ज़मीन के लिए परेशान करने का आरोप, जानिये पूरी ख़बर

आर माधवन बेहद टैलेंटेड एक्टर हैं। गौरतलब है कि बीते दिनों वो पीठ दर्द से भी परेशान रहे उसके बाद फिट हो कर अमेरिका में शूटिंग करने भी पहुंचे। वहीं शाह रुख़ और ‘ज़ीरो’ की टीम के साथ माधवन ने अपना 48 वां बर्थडे भी मनाया था। ‘ज़ीरो’ के डायरेक्टर आनंद एल राय हैं और माधवन, आनंद एल राय के पसंदीदा हीरो रहे हैं। ‘तनु वेड्स मनु’ ही नहीं बल्कि ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ के दोनों भाग में उन्होंने जो काम किया था ज़ाहिर है उस बात को लेकर आनंद एल राय ने तय किया होगा कि वो इस फ़िल्म में भी माधवन की जगह बनायेंगे। बहरहाल, अब माधवन का यह लुक देखकर क्या यह माना जाए कि वो कुछ इसी रंग में ‘ज़ीरो’ में भी नज़र आने वाले हैं।

हालांकि ‘ज़ीरो’ में माधवन के रोल के बारे में तो पता नहीं लेकिन, कहा जा रहा है कि अनुष्का शर्मा से उनका कनेक्शन जरुर होगा क्योंकि अनुष्का, फ़िल्म में साइंटिस्ट बनी हैं। ‘ज़ीरो’ की शूटिंग नासा में की जानी है और माधवन भी उसका हिस्सा हैं। ‘ज़ीरो’ शाह रुख़ ख़ान के लिए एक अहम प्रोजेक्ट है। आप जानते ही हैं कि फ़िल्म में वो एक बौने का रोल कर रहे हैं। बहरहाल, माधवन के लुक की बात करें तो आप देख सकते हैं कैप लगाये और बढ़ी दाढ़ी में माधवन रिलैक्स दिखने की कोशिश कर रहे हैं! 

यह भी पढ़ें: साये की तरह बेटी आराध्या को हमेशा साथ रखती हैं ऐश्वर्या राय बच्चन, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

चार फ़िल्मफेयर अवार्ड जीत चुके माधवन इन दिनों ‘ज़ीरो’ के अलावा तेलुगु फ़िल्म ‘सव्यासाची’ के लिए भी चर्चा में रहते हैं! ‘ज़ीरो’ इस साल 21 दिसंबर को रिलीज़ होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.