मुंबई। सैफ अली खान के फिल्मी सितारे इन दिनों थोड़े गर्दिश में हैं। पहले रंगून का बुरा हाल हुआ और फिर शेफ़ भी बेस्वाद निकली। हालांकि नवाब साहब को अपनी आने वाली फिल्मों से बड़ी उम्मीद है और इस बीच उन्हें 17 साल बाद किसी का साथ मिलने जा रहा है।

पिछले दिनों जागरण डॉट कॉम ने आपको बताया था कि सैफ अली खान ने आनंद एल राय प्रोडक्शन की एक फिल्म साइन कर ली है। इस फिल्म को अनुष्का शर्मा स्टारर एनएच 10 को निर्देशित करने वाले नवदीप सिंह डायरेक्ट करेंगे। इस फिल्म में सैफ के साथ आर माधवन काम करेंगे। माधवन ने हाल ही में फिल्म साइन की है। ये राजस्थान की पृष्ठभूमि में एक पीरियड फिल्म होगी, जिसे मुंबई और उत्तर प्रदेश में भी शूट किया जाएगा। अगले महीने के पहले हफ़्ते में शेड्यूल शुरू होगा और फिल्म में आप सैफ़ और माधवन को तलवारबाज़ी और घुड़सवारी करते देखेंगे। ख़बर ये भी है कि इस फिल्म में हाल ही में मुक्काबाज़ में दिखीं, ज़ोया हुसैन को भी कास्ट किया गया है।  सैफ और माधवन की ये जोड़ी 17 साल बाद साथ होगी। दोनों ने साल 2001 में आई फिल्म 'रहना है तेरे दिल में ' काम किया था। तमिल फिल्म मिन्नले की इस हिंदी रीमेक को गौतम मेनन ने बनाया था और फिल्म में दीया मिर्ज़ा भी थीं। फिल्म के गाने उस दौर में इतने हिट हुए थे कि आज भी लोगों की जुबां पर हैं। आखिरी बार फिल्म साला खड़ूस में दिखे आर माधवन, सुशांत सिंह राजपूत के साथ चंदामामा दूर के में भी नज़र आएंगे। 

यह भी पढ़ें:अक्षय कुमार की 13 साल बाद हो सकती है इस लकी जोड़ी के साथ वापसी

 

हाल ही में सैफ ने कहा था कि वह मानते है कि फिल्म के फ्लॉप होने पर सभी को फर्क पड़ता है और इसलिए फिल्म बनाते समय बजट पर ध्यान देना चाहिए। एक निश्चित बजट में ही फिल्म बनाने का प्रयत्न करना चाहिए क्योंकि फिल्म के हिट न होने पर उन सभी को इससे फर्क पड़ता तो है, जिसमें उनकी मेहनत लगी होती है।

Posted By: Manoj Khadilkar