Move to Jagran APP

R Madhavan on Hindi Films: माधवन ने बताया- लोग कहते थे कि मुझे इस वजह से हिंदी फिल्में नहीं मिलेंगी

R Madhavan Films साउथ इंडिया से आने वाले एक्टर आर माधवन ने बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में की हैं जिन्हें सिर्फ समीक्षकों ने ही नहीं सराहा है बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म को काफी पसंद किया गया है। अब माधवन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भी जाना पहचाना नाम है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Thu, 01 Oct 2020 08:09 AM (IST)Updated: Thu, 01 Oct 2020 08:36 AM (IST)
R Madhavan on Hindi Films: माधवन ने बताया- लोग कहते थे कि मुझे इस वजह से हिंदी फिल्में नहीं मिलेंगी
एक्टर आर माधवन (फोटो साभार- इंस्टाग्राम अकाउंट)

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्टर आर माधवन फिल्म जगत के ऐसे स्टार हैं, जिन्होंने साउथ इंडियन सिनेमा में जितनी पहचान बनाई है, उतने ही वो बॉलीवुड में भी फेमस हैं। उनकी कई बॉलीवुड फिल्मों को म एक्टर बखूबी तमिल फिल्म इंडस्ट्री के साथ ही बॉलीवुड में अच्छा काम कर रहे हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं पहले माधवन को कई लोगों ने कहा था कि वो हिंदी फिल्मों में स्टार नहीं बन सकते हैं। खास बात ये है कि आर माधवन ने इन सभी दावों को झूठ करार दिया। आर माधवन ने खुद इसके बारे में बात की है।

loksabha election banner

उन्होंने पिंकविला को दिए गए अपने इंटरव्यू में बताया, 'जब मैं हिंदी में टीवी कर रहा था, तो लोगों ने मुझे कहा कि मैं एक टेलीविजन अभिनेता हूं और मैं कभी भी फिल्में नहीं कर पाउंगा, क्योंकि मैं पहले से ही हिंदी टीवी पर दिख चुका हूं और अब आपको फिल्में नहीं मिलेंगी। उस वक्त मणिरत्नम ने मुझे अलाई पुतुही में कास्ट किया और यह एक बड़ी हिट बन गई और इसलिए मैं तमिल एक्टर बन गया और फिर बॉम्बे में लोग कहने लगे कि आप जानते हैं.. आप सिर्फ एक तमिल स्टार हैं और आपको हिंदी फिल्में नहीं मिलेंगी।' 

 

View this post on Instagram

And back to work after a loooooong time today. Gods grace ..🙏🙏🙏❤️❤️❤️❤️😘😘😘😘

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy) on

माधवन के अनुसार, हिंदी फिल्में मिलने के बाद भी लोग कुछ ना कुछ बोलते रहे। एक्टर ने बताया, 'तब मुझे हिंदी फिल्में मिलनी शुरू हुईं तो वो कहने लगे कि 'ठीक है, आप एक अब भारतीय अभिनेता हैं, लेकिन आप जानते हैं कि आप लिमिटेड ही हैं।' एक्टर ने कहा कि उन्हें लगता है कि हर कोई उन्हें किसी ना किसी सांचे में ढालने की कोशिश करता है, जिसमें शायद जिंदगी ने उन्हें डाल दिया है।

हालांकि, माधवन का कहना है कि हर किसी का भाषा को समझने का स्तर, प्रेशर को डील करने का तरीका और टैलेंट अलग-अलग होता है। साथ ही उन्होंने बताया कि वो कभी भी काम मांगने के लिए प्रोड्यूसर के पास नहीं गए, क्योंकि उन्हें नहीं पता कि उस वक्त उनके सामने क्या बिहेव करना चाहिए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.