Move to Jagran APP

आर माधवन ने छोड़ा सैफ़ अली खान का साथ, ये है वजह

माधवन आखिरी बार फिल्म साला खड़ूस में दिखे थे और हाल ही में उनकी वेब सीरीज़ ‘ब्रीद' भी आई है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 06 Mar 2018 01:39 PM (IST)Updated: Sat, 10 Mar 2018 10:04 AM (IST)
आर माधवन ने छोड़ा सैफ़ अली खान का साथ, ये है वजह
आर माधवन ने छोड़ा सैफ़ अली खान का साथ, ये है वजह

मुंबई। सैफ अली खान और आर माधवन की जोड़ी 17 साल बाद बड़े परदे पर लौटने वाली थी लेकिन अब ये वापसी नहीं हो पाएगी क्योंकि आर माधवन  इस फिल्म से अलग हो गए हैं।

loksabha election banner

सैफ़ और माधवन की जोड़ी फिल्म रहना है तेरे दिल में दिखी थी और इस साल दोनों अनुष्का शर्मा स्टारर एनएच 10 को निर्देशित करने वाले नवदीप सिंह की फिल्म में काम करने वाले थे। लेकिन ख़बर है कि आर माधवन ने अपने कंधे की चोट की वजह से इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया है। माधवन जिम में कसरत करते वक्त कंघे में चोट खा बैठे थे। ख़बर है कि माधवन को अपने कंधें की सर्जरी करवानी होगी और इसके बाद उन्हें कम से कम दो महीने तक आराम करना होगा। चूंकि ये एक हिस्टोरिकल ड्रामा है और इसमें घुड़सवारी और तलवारबाज़ी के कई लंबे सीन्स होने हैं और इससे में माधवन चोट के कारण शूटिंग नहीं कर पायेंगे। हाल ही में सैफ़ अली खान ने राजस्थान में इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। ये राजस्थान की पृष्ठभूमि में एक ऐतिहासिक फिल्म होगी, जिसे मुंबई और उत्तर प्रदेश में भी शूट किया जाएगा। इस फिल्म में मुक्काबाज़ की हीरोइन ज़ोया हुसैन और दीपिक डोबरियाल को भी कास्ट किया गया है और सोनाक्षी सिन्हा का कैमियो भी होगा। सैफ और माधवन ने साल 2001 में आई फिल्म 'रहना है तेरे दिल में ' काम किया था। तमिल फिल्म मिन्नले की इस हिंदी रीमेक को गौतम मेनन ने बनाया था और फिल्म में दीया मिर्ज़ा भी थीं। माधवन आखिरी बार फिल्म साला खड़ूस में दिखे थे और हाल ही में उनकी वेब सीरीज़ ‘ब्रीद'  भी आई है।

यह भी पढ़ें: Oscar चोर पकड़ा गया, बेस्ट एक्ट्रेस की ट्रॉफी लेकर भागा था


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.