Move to Jagran APP

Pyaar To Tha Song - 'बाला' फिल्म का पहला इमोशनल ट्रेक रिलीज़, जुबीन नौटियाल ने दी है आवाज़

Pyaar To Tha Song आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला का एक नया दिल को छू लेने वाला गाना रिलीज़ हो चुका है। इस गाने को जुबीन नौटियाल ने अपनी आवाज़ दी है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Fri, 01 Nov 2019 05:28 PM (IST)Updated: Fri, 01 Nov 2019 05:28 PM (IST)
Pyaar To Tha Song - 'बाला' फिल्म का पहला इमोशनल ट्रेक रिलीज़, जुबीन नौटियाल ने दी है आवाज़
Pyaar To Tha Song - 'बाला' फिल्म का पहला इमोशनल ट्रेक रिलीज़, जुबीन नौटियाल ने दी है आवाज़

नई दिल्ली, जेएनएन। नेशनल अवॉर्ड विनर आयुष्मान खुराना अपने फैंस के लिए एक मज़ेदार फिल्म बाला लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म के धमाकेदार ट्रेलर के बाद अब फिल्म के गाने आने भी शुरू हो चुके हैं। आपको बता दें कि अब इस फिल्म का पहला इमोशनल ट्रेक प्यार तो था सामने आ चुका है जिसे जुबीन नौटियाल ने अपनी आवाज़ दी है।

loksabha election banner

गाने की जानकारी देते हुए हाल ही में आयुष्मान खुराना ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट के साथ आयुष्मान लिखते हैं, सावधान, एक दिल आज टूटा है, इसे संभाल कर रखें, एक दिल को छू लेने वाला गाना प्यार तो था अब आ चुका है।

प्यार तो था गाने को जुबीन नौटियाल और असीस कौर ने अपनी आवाज़ दी है। गाने को सचिन-जिगर द्वारा कंपोज़ किया गया है। इस गाने को आयुष्मान खुराना उर्फ बाला के टूटे दिल पर फिल्माया गया है। गाने के सामने आते ही दर्शकों का काफी बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की इस फिल्म में दिखाई देंगे शाहरुख खान? जल्द शुरू होगी शूटिंग

आपको बता दें कि फिल्म बाला का इससे पहले एक और गाना डॉन्ट बी शाय रिलीज़ हो चुका है जो कि रिलीज़ के बाद ही काफी विवादों में आ गया था। दरअसल डॉन्ट बी शाय गाने को 2004 में डॉ जियूस द्वारा कंपोज़ किया गया था। जब इस गाने के रिलीज़ पर सचिन-जिगर को कंपोज़ करने का क्रेडिट दिया गया था तो डॉ जियूस ने सोशल मीडिया पर मेकर्स औऱ बादशाह को लीगल एक्शन देने की धमकी दी थी। हालांकि बाद में ये मामला सुलझ गया था।

बता दें कि फिल्म बाला 8 नवंबर को रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम मुख्य भूमिका में नज़र आ रहे हैं। इस गाने के ट्रेलर आयुष्मान के गंजे सिर को देखकर दर्शकों को फिल्म देखने की काफी उत्सुकता है। अब तक फिल्म को दर्शकों का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.