Move to Jagran APP

Casting Couch का शिकार हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस, डायरेक्टर ने की थी ये डिमांड

Sonnalli Seygall Casting Couch प्यार का पंचनामा से फेमस हुई एक्ट्रेस सोनाली सहगल कास्टिंग काउच का शिकार हुई हैं। इस पर उन्होंने खुलकर बात की है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 25 Apr 2019 01:59 PM (IST)Updated: Thu, 25 Apr 2019 02:05 PM (IST)
Casting Couch का शिकार हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस, डायरेक्टर ने की थी ये डिमांड
Casting Couch का शिकार हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस, डायरेक्टर ने की थी ये डिमांड

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्रियों की जिंदगी पर्दे पर जितनी चमकती हुई नजर आती है असल में ऐसी होती नहीं है। कहा जाता है कि फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करने के लिए हर हीरोइन को कांस्टिंग काउच से गुजरना पड़ता है। कई अभिनेत्रियों ने तो इसके बार में खुलकर बताया भी है। बॉलीवुड अभिनेत्रियां कई मौकों पर, कभी डायरेक्टर पर तो कभी प्रोड्यूसर पर आरोप लगाती नजर आ चुकी हैं। कुछ इस पर चुप रहती हैं तो कुछ इसका विरोध करती हैं, तो कुछ अभिनेत्रियां तो ऐसी भी हैं जो डायरेक्टर-प्रोड्यूसर की शर्त नहीं मानती हैं और फिल्म छोड़ देती हैं। ऐसी ही कुछ किया ‘प्यार का पंचनामा’ (Pyaar Ka Punchnama) फेम हीरोइन सोनाली सहगल ने।

loksabha election banner

एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि कैसे फिल्म डायरेक्टर ने उनसे बॉडी सर्जरी कराने की डिमांड की थी। उन्होंने बताया कि हाल ही में मैं एक मशहूर कास्टिंग डायरेक्टर से मिली। ऑडिशन राउंड के बाद मुझे एक शानदार रोल ऑफर किया गया। मैं अपने रोल को लेकर काफी खुश थी। मैंने ऑडिशन के लिए खुद को अच्छी तरह से तैयार भी कर किया। लेकिन डायरेक्टर ने मुझे मेरी बॉडी में कई बदलाव करने के लिए कहा। मैं इन सबके लिए हां नहीं कह सकी क्योंकि मैं अपनी बॉडी सर्जरी नहीं कर सकती हूं।

सोनाली ने बताया, मैं काफी इमोश्लन हूं। इसलिए जब वो रोल मेरे हाथ से गया तो मुझे बहुत दुख हुआ। मैं रोई लेकिन फिर खुद पर गर्व महसूस हुआ कि मैंने डायरेक्टर की ये डिमांड नहीं मानी। मैं रोल के लिए अपनी बॉडी सर्जरी नहीं करवा सकती थी और इसी वजह से मेरे हाथ से वो फिल्म चली गई। मैं डायरेक्टर का नाम नहीं बता सकती क्योंकि ये उसका विजन हो सकात है लेकिन वो पूरा नहीं कर सकती थी।

 

View this post on Instagram

True to my name... Golden girl ✨ @settersthefilm promotion wearing... #bodysuit @fadbulous_rd #skirt @riverisland #stylist @trishadjani #makeup @vishalcharanmakeuphair #hair @shardahairstyles . .

A post shared by Sonnalli Seygall (@sonnalliseygall) on

आपको बता दें, सोनाली सहगल ने 'प्यार का पंचनामा' (Pyaar Ka Punchnama) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म के अलावा उन्होंने 'वेडिंग पुलाव', 'प्यार का पंचनामा 2' (Pyaar Ka Punchnama 2), 'सोनू की टीटू की स्वीटी', 'हाइजैक' और 'सेटर्स' फिल्म में भी काम किया है। सोनाली को अभी इंडिस्ट्री में 8 साल ही हुए हैं। 8 साल में उन्होंने 6 फिल्मों में काम किया है।

 

View this post on Instagram

Looking at you looking away... Swipe ⬅️ . . . . . . #sundaypic #happyface #pictureoftheday #sundayvibes #sundayfunday #instapic #lookatme #lookaway #sonnalliseygall

A post shared by Sonnalli Seygall (@sonnalliseygall) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.