Move to Jagran APP

'पुष्पा' ने अल्लू अर्जुन को बनाया ब्रांड्स का फेवरेट, कई बड़ी कंपनियां लाइन में, लेकिन पान मसाला विज्ञापन के खिलाफ हैं एक्टर

Pushpa The Rise Actor Allu Arjun साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि वे देश के सबसे मंहगे एक्टर है। अब उन्हें लेकर एक और न्यूज आई है कि पुष्पा की सफलता के बाद अल्लू मार्केटिंग वर्ल्ड के भी स्टार बन गए है।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Wed, 10 Aug 2022 11:12 AM (IST)Updated: Wed, 10 Aug 2022 11:12 AM (IST)
'पुष्पा' ने अल्लू अर्जुन को बनाया ब्रांड्स का फेवरेट, कई बड़ी कंपनियां लाइन में, लेकिन पान मसाला विज्ञापन के खिलाफ हैं एक्टर
Pushpa the rise made Allu Arjun favourite of big brand

नई दिल्ली, जेएनएन। अल्लू अर्जुन की पॉपुलैरिटी से तो पूरा देश वाकिफ है। अल्लू साउथ में पहले से ही राज कर रहे थे, फिर उनकी फिल्म पुष्पा- द राइज ने एक्टर को रातों- रात पैन इंडिया स्टार बना दिया। अल्लू के फैंस की बेताबी का आलम यह है कि अल्लू से जुड़ी छोटी-सी बात भी थोड़ी देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। एक्टर की इस खासियत ने उन्हें ब्रांड्स का भी फेवरेट बना दिया है और बॉक्स ऑफिस के बाद अल्लू अब मार्केटिंग वर्ल्ड में भी रुल कर रहे हैं। एक्टर को साइन करने के लिए बड़ी-बड़ी कंपनियां लाइन में लगी हुई हैं और एक दिन के लिए एक्टर को करोड़ों की फीस देने को तैयार हैं।

loksabha election banner

40 वर्षीय अभिनेता अल्लू अर्जुन हाल ही में देश के हाईएस्ट पेड एक्टर बने हैं और अब वे ब्रांड्स के साथ जुड़ने के लिए प्रति दिन 7.5 करोड़ रुपये की डिमांड कर रहे हैं। पुष्पा की सक्सेस के बाद से ही एक्टर की पैन इंडिया अपील को देखते हुए कई बड़े ब्रांड्स उन्हें साइन कर चुके हैं, इनमें कोका-कोला, एस्ट्रल, केएफसी, रेडबस और जोमैटो शामिल हैं।

अल्लू अर्जुन के एंडोर्समेंट्स

ई-टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार अल्लू अर्जुन ने पिछले महीने थाईलैंड में कोका-कोला के लिए एक टीवी ऐड शूट किया है, जो जल्द ही देखने को मिलेगा। अप्रैल में ऑनलाइन बस टिकटिंग प्लेटफॉर्म रेडबस ने अर्जुन को अपना आधिकारिक ब्रांड एंबेसडर होने की घोषणा की थी। इससे पहले भी वे 2017 से 2019 तक कंपनी के रेडबस एंबेसडर रहे थे।

महंगी फीस के बाद भी गुटका ब्रांड्स को किया इनकार

रिपोर्ट के अनुसार अल्लू ने एक फेमस पान मसाला कंपनी का विज्ञापन करने से मना कर दिया, जो अल्लू को उनकी डिमांड से भी ज्यादा एक दिन के लिए 10 करोड़ रुपये की फीस देने को तैयार थी। अर्जुन की टीम ने बताया कि एक्टर शराब, सिगरेट और पान मसाला जैसे मादक पदार्थों का विज्ञापन करने के सख्त खिलाफ हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.