नई दिल्ली, जेएनएन। अल्लू अर्जुन की पॉपुलैरिटी से तो पूरा देश वाकिफ है। अल्लू साउथ में पहले से ही राज कर रहे थे, फिर उनकी फिल्म पुष्पा- द राइज ने एक्टर को रातों- रात पैन इंडिया स्टार बना दिया। अल्लू के फैंस की बेताबी का आलम यह है कि अल्लू से जुड़ी छोटी-सी बात भी थोड़ी देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। एक्टर की इस खासियत ने उन्हें ब्रांड्स का भी फेवरेट बना दिया है और बॉक्स ऑफिस के बाद अल्लू अब मार्केटिंग वर्ल्ड में भी रुल कर रहे हैं। एक्टर को साइन करने के लिए बड़ी-बड़ी कंपनियां लाइन में लगी हुई हैं और एक दिन के लिए एक्टर को करोड़ों की फीस देने को तैयार हैं।

40 वर्षीय अभिनेता अल्लू अर्जुन हाल ही में देश के हाईएस्ट पेड एक्टर बने हैं और अब वे ब्रांड्स के साथ जुड़ने के लिए प्रति दिन 7.5 करोड़ रुपये की डिमांड कर रहे हैं। पुष्पा की सक्सेस के बाद से ही एक्टर की पैन इंडिया अपील को देखते हुए कई बड़े ब्रांड्स उन्हें साइन कर चुके हैं, इनमें कोका-कोला, एस्ट्रल, केएफसी, रेडबस और जोमैटो शामिल हैं।

अल्लू अर्जुन के एंडोर्समेंट्स

ई-टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार अल्लू अर्जुन ने पिछले महीने थाईलैंड में कोका-कोला के लिए एक टीवी ऐड शूट किया है, जो जल्द ही देखने को मिलेगा। अप्रैल में ऑनलाइन बस टिकटिंग प्लेटफॉर्म रेडबस ने अर्जुन को अपना आधिकारिक ब्रांड एंबेसडर होने की घोषणा की थी। इससे पहले भी वे 2017 से 2019 तक कंपनी के रेडबस एंबेसडर रहे थे।

महंगी फीस के बाद भी गुटका ब्रांड्स को किया इनकार

रिपोर्ट के अनुसार अल्लू ने एक फेमस पान मसाला कंपनी का विज्ञापन करने से मना कर दिया, जो अल्लू को उनकी डिमांड से भी ज्यादा एक दिन के लिए 10 करोड़ रुपये की फीस देने को तैयार थी। अर्जुन की टीम ने बताया कि एक्टर शराब, सिगरेट और पान मसाला जैसे मादक पदार्थों का विज्ञापन करने के सख्त खिलाफ हैं।

Edited By: Vaishali Chandra