Move to Jagran APP

पहले महेश बाबू को अफोर्ड नहीं कर पा रहा था बॉलीवुड, अब अल्लू अर्जुन ने भी कह दी ऐसी बात

Pushpa Star Allu Arjun Replies on Working in Bollywood कुछ दिनों पहले ही महेश बाबू ने यह कह कर सबको चौंका दिया था कि बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता। अब अल्लू अर्जुन ने भी इसपर अपनी राय रखी है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 18 Jul 2022 01:45 PM (IST)Updated: Mon, 18 Jul 2022 01:45 PM (IST)
पहले महेश बाबू को अफोर्ड नहीं कर पा रहा था बॉलीवुड, अब अल्लू अर्जुन ने भी कह दी ऐसी बात
Pushpa Star allu arjun Replies on Working in bollywood

नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अपनी फिल्म पुष्पा द राइज के बाद हिन्दी बेल्ट में भी काफी पॉपुलर हो गए हैं। हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड में काम करने को लेकर अपना रिएक्शन दिया। उनका जवाब सुनकर हिन्दी दर्शकों के हाथ निराशा ही लगेगी। क्योंकि पुष्पा के अलावा भी फिल्म 'डीजे', लकी द रेसर, आर्या का दीवाना, सराइनोडु जैसी डब फिल्मों के बाद से ही अल्लू अर्जुन की नॉर्थ बेल्ट भी काफी दीवानगी है। लोग दिन से चाहते हैं कि उनके फेवरेट एक्टर किसी हिन्दी फिल्म में काम करें।

loksabha election banner

इंडिया टुडे से बात करते हुए, अल्लू ने बताया कि हिन्दी फिल्म में अभिनय करना उनके कम्फर्ट जोन से बाहर होगा। उन्होंने कहा, 'हिन्दी में अभिनय करना अभी मेरे कम्फर्ट जोन से थोड़ा बाहर है, लेकिन एक बार जरूरत पड़ने पर मैं सोचूगां। तो वहीं पीटीआई को दिए इंटरव्यू में उन्होंने साफ कहा कि, हिन्दी का एक प्रोजेक्ट उनके पास आया था, लेकिन वो मुझे कुछ खास इंटरेस्टिंग नहीं लगा, तो मैंने मना कर दिया। उम्मीद करता हूं कि आगे कुछ अच्छा आए।

बता दें कि इन दिनों बॉलीवुड वर्सेज साउथ का डिबेट जोरों पर हैं। इसमें आग में घी का काम किया महेश बाबू के बायन। उन्होंने अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान कहा कि हिन्दी फिल्म मेकर्स उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकते। इसके बाद तो नॉर्थ के दर्शक भड़क गए और उन्होंने सोशल मीडिया पर महेश बाबू को खरी खोटी सुनाना शुरू कर दी। जिसके लपेटे में फिर सारी ही फिल्म इंडस्ट्री आ गई। किच्चा सुदीपा जैसो के बयान ने इसे और भड़काया।

बता दें कि अल्लू अर्जुन अपनी फिल्म पुष्पा के दूसरे पार्ट की शूटिंग की तैयारियों में व्यस्त हैं। मीडिया रिपोट्स की मानें तो अल्लू अर्जुन अपने फिर से पुष्पा बनने के लिए मोटी रकम चार्ज कर रहे हैं। इस फिल्म के रिलीज में अभी वक्त है, बताया जा रहा है कि अगले साल तक ये पर्दे पर आएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.