Move to Jagran APP

Pushpa 2 The Rule: लीक हो गई पुष्पा पार्ट टू की कहानी, फिल्म में इस शख्स के हाथों होगी श्रीवल्ली की मौत

Pushpa 2 The Rule Story Got Leaked रश्मिका मंदाना की पॉपुलैरिटी इतनी बढ़ गई कि अब फिल्म के पहले पार्ट के बाद इसके दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। खबर है कि दूसरे पार्ट में श्रीवल्ली यानी रश्मिका मंदाना का रोल छोटा कर दिया गया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 20 Jun 2022 07:49 AM (IST)Updated: Mon, 20 Jun 2022 07:49 AM (IST)
Pushpa 2 The Rule: लीक हो गई पुष्पा पार्ट टू की कहानी, फिल्म में इस शख्स के हाथों होगी श्रीवल्ली की मौत
Pushpa 2 The Rule Story leaked Srivalli rashmika mandanna will die

नई दिल्ली, जेएनएन। साल की शुरुआत से ही बॉक्स ऑफिस पर साउथ इंडियन फिल्मों का बोल बाला रहा है। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर 'पुष्पा: द राइज' ने हिन्दी बेल्ट में भी 100 करोड़ से ऊपर की कमाई की थी। फिल्म में अल्लू अर्जुन के लुक्स, डायलॉग और गानों का दर्शकों के बीच अभी भी गजब क्रेज है। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की पॉपुलैरिटी इतनी बढ़ गई कि अब फिल्म के पहले पार्ट के बाद इसके दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। पर खबर है कि दूसरे पार्ट में श्रीवल्ली यानी रश्मिका मंदाना का रोल छोटा कर दिया गया है।

loksabha election banner

'पुष्पा: द राइज' को लेकर जो रिपोर्ट्स आ रही हैं कि उससे जरूर रश्मिका मंदाना के फैंस को निराशा होगी। खबर है कि 'पुष्पा' के दूसरे पार्ट में श्रीवल्ली की मौत दिखा दी जाएगी। सोशल मीडिया पर यूजर्स पार्ट 2 में फहाद फासिल और रश्मिका मंदाना के किरदार को लेकर अटकलें लगा रहे हैं। ऐसी खबरें हैं कि फिल्म के विलेन (फहाद फासिल) द्वारा श्रीवल्ली को मार दिया जाता है, जिससे अल्लू अर्जुन का किरदार बाद में बदला लेता है। हालांकि अभी तक मेकर्स की ओर से इस पर कोई जानकारी नहीं आई है।

View this post on Instagram

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

डायरेक्टर सुकुमार की ये फिल्म अगले महीने जुलाई के अंत में फ्लोर पर आएगी। पहले जुलाई की शुरुआत में शूटिंग की खबरें थीं। 'पुष्पा' का पार्ट वन जिस तरह से हिट हुआ, उसके बाद मेकर्स दूसरे पार्ट को लेकर कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। इस वजह से भी फिल्म के फ्लोर में जाने में देरी हो रही है।  

View this post on Instagram

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

बता दें कि आरआरआर और केजीएफ चैप्टर ने पुष्पा के सामने बड़ी चुनौती खड़ी कर दी है। मेकर्स किसी भी हाल में फिल्म को सुपर बनाना चाहते हैं। तकि वो साउथ इंडियन फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर धमाल को कायम रख पाएं। दर्शक भी पलकें बिछाकर इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.